अर्जुन की तस्वीर पर मलाइका का Cute कमेंट, दिख रहा वैलेंटाइन का असर
अर्जुन की तस्वीर पर मलाइका का Cute कमेंट, दिख रहा वैलेंटाइन का असर
Share:

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर इन दिनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. इसी के चलते वो चर्चा का विषय बने हुए हैं. आये दिन वो डिनर डेट और दीखते रहते हैं. इतना ही नहीं गर्ल्स पार्टी में भी मलाइका के साथ अर्जुन को देखा जाता है. लेकिन इस जोड़े ने कभी इस बात को स्वीकार नहीं किया कि दोनों के बीच कुछ पक रहा है. इसके अलावा आपको बता दें, दोनों एक दूसरे से काफी अपडेट रहते हैं. हाल ही में इसका सबूत भी देखने को मिला है. आपको बता डेम अर्जुन ने अपने बचपन की तस्वीर शेयर की है जिस पर मलाइका का प्यारा सा कमेंट आया है. 

अर्जन कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपने बचपन की एक तस्वीर शेयर की. उस वक्त अर्जुन कपूर करीब 2-3 साल रहे होंगे. इस फोटो में अर्जुन मासूमियत से बैठ नजर आ रहे हैं. उन्होंने अपने हाथ में एक घड़ी भी पहन रखी है. इस तस्वीर में वे बेहद क्यूट लग रहे हैं. इसमें वो गंजे दिखाई दे रहे हैं जिसे देखकर सेलेब्स भी काफी हंस रहे हैं. आपको बता दें, इस तस्वीर को शेयर करने के साथ ही अर्जुन ने कैप्शन में लिखा, 'So finally here is my first look for Panipat.  

तो अब बता दें, इस पर मलाइका ने जो कमेंट किया उसने एक बार फिर साबित कर दिया कि दोनों के बीच कुछ बहुत जोरो-शोरों से चल रहा है. मलाइका ने अर्जुन की इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'Hahaha too cute....' इसके साथ ही इस पर फराह खान ने कमेंट करते हुए लिखा, 'कृपया इसे ही फिल्म का पोस्टर बनाओ.' देखा जा सकता है कि फोटो सभी को काफी पसंद आ रहा है.

फिल्म के लिए हो गए गंजे, देखिये बिना बाल के कैसे लगते हैं अर्जुन

हाथों में हाथ डाले मुंबई की सड़कों पर घूमते हुए नजर आए अर्जुन-मलाइका

आइटम सॉन्ग के बारे में आइटम गर्ल मलाइका ने कही ऐसी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -