दुकान बेचने के नाम पर हड़पे 20 लाख, फिर अश्लील वीडियो बनाकर किया ये काम

पानीपत: हरियाणा के पानीपत जिले के चांदनीबाग थाना इलाके में 1 करोड़ रुपये की दुकान विक्रय करने के नाम पर एक अपराधी ने शख्स से 20 लाख रुपये हड़प लिए। पीड़ित ने कहा कि अपराधी ने बयाने के 20 लाख रुपये लिए तथा पंजीयन भी नहीं कराई। रुपये वापस मांगे तो अपने दफ्तर बुलाकर नशीला पदार्थ मिक्स करके शराब पिलाई तथा बेसुध होने पर उसकी अश्लील वीडियो बना लिया। अब वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 10 लाख रुपये तथा बयाने के असली दस्तावेज की मांग कर रहा है। 

वही चांदनीबाग थाना इलाके के निवासी एक शख्स ने बताया कि सेक्टर 12 निवासी रविंद्र अरोड़ा की डेज होटल के साथ एक दुकान है। रविंद्र ने उसके साथ इसका 1 करोड़ रुपये में सौदा तय किया था। उसने 30 अप्रैल 2021 को तहसील में रविंद्र को 20 लाख रुपये देकर बयाना कराया। वहीं पंजीयन कराने की दिनांक 1 नवंबर रखी, मगर वह तहसील में वक़्त पर नहीं पहुंचा। शाम तक न पहुंचने पर उसने तहसील में अपनी हाजिरी लगवा दी। उसने रविंद्र को कई बार पंजीयन कराने के लिए बोला, मगर वह प्रत्येक बार टालमटोल करता रहा। अपने रुपये मांगे तो 21 नवंबर को हिसाब करने के लिए होटल डेज के पास एक दफ्तर में बुलाया। दफ्तर में रविंद्र एवं हर्ष नागपाल शराब पी रहे थे। उसे भी जबरन शराब पिला दी। 

वही इल्जाम है कि शराब में नशीला पदार्थ मिलाया गया, जिससे उसे होश नहीं रहा। एक महीने के पश्चात् रविंद्र ने उसे कॉल किया तथा कहा कि तुम्हारी अश्लील वीडियो बना रखी है। जिसे सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे। इसे वायरल न करने बदले में उसने बयाने के वास्तविक दस्तावेज तथा 10 लाख रुपये देने पड़ेंगे।

'चंगाई सभा' की आड़ में चल रहा था धर्मान्तरण का खेल, पादरी समेत 4 गिरफ्तार

शर्मनाक! भाई ने ही किया बहन के साथ दुष्कर्म, अफसर पर लगे गंभीर आरोप

केरल: भाजपा नेता की हत्या के मामले में एसडीपीआई के 4 कार्यकर्ताओं पर मामला दर्ज

Most Popular

- Sponsored Advert -