कानपुर में आतंकी घुसपैठ की कोशिश, लोगों में मचा कोहराम
कानपुर में आतंकी घुसपैठ की कोशिश, लोगों में मचा कोहराम
Share:

कानपुर: दिनों दिन बढ़ती जा रही जुर्म कि बारदातों से आज के समय मेहर कोई परेशान है कहीं न कई से ऐसी खबर सुनने को मिल ही जाती है जो मानवीय जीवन को प्रभावित करती है वहीं हाल ही में कानपुर में आतंकी डॉ. बम के फेथफुलगंज से पकड़े जाने के बाद यहां के लोगों का सुकून उड़ गया. लोग इस संबंध में बात करने से कतरा रहे हैं. क्षेत्र के बुजुर्गों ने हिदायत दे रखी है कि क्षेत्र में यहां आने वाले हर अंजान व्यक्ति पर निगाह रखी जाए. मस्जिद कमेटियों ने अंजान व्यक्तियों के रुकने और तकरीर करने पर रोक लगा दी है. वहीं मस्जिदों में आने वालों पर निगाह रखी जा रही है. शनिवार को जब फेथफुलगंज पहुंचकर जायजा लिया गया, तो पूरा माहौल बदला हुआ नजर आया.

सूत्रों से मिली जानकरी के अनुसार एक दीनी और सामाजिक संगठन के मुखिया से इस बारे में पूछा, तो वह बहुत देर तक कुछ कहने में सकुचाते रहे. फिर सारा जोर इस बात पर दिया कि उनका कहीं नाम न छापा जाए. इस बारे में आश्वस्त किए जाने पर बोले कि मस्जिद स्टेशन के पास है, तो मुसाफिर नमाज पढ़ने आ जाते हैं.

आपकी जाबंकरि के लिए हम आपको बता दें कि मुअज्जिन को भी पता नहीं. उसे कोई नहीं जानता. जंहा अब मस्जिदों में अंजान लोगों के आने और ठहरने पर रोक लगा दी गई.  वहीं यह भी कहा जा रहा है कि अन्य लोगों से बातचीत की गई, तो सभी ने फिक्र जताई और कहा कि अच्छा-खासा माहौल है. सब खूब मिलजुलकर रहते हैं. जलीस के पकड़े जाने के बाद अजीब आशंका का माहौल हो गया है. 

मुस्लिम युवक ने पहचान छिपाकर किया युवती का यौन शोषण, गर्भवती होने पर हो गया फरार

शिवपाल बोले- मुलायम सिंह यादव के कहने पर ही बनाई थी प्रसपा, अगर वे ...

पहाड़ी इलाकों में बर्फ़बारी ने बढ़ाई मुसीबत, शीतलहर से लोगों को हो रही परेशानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -