Omicron की दहशत, इस एयरलाइन्स ने रद्द की 1000 से अधिक फ्लाइट्स
Omicron की दहशत, इस एयरलाइन्स ने रद्द की 1000 से अधिक फ्लाइट्स
Share:

नई दिल्ली: एक बार फिर पूरे विश्व में कोरोना के मामलों में वृद्धि देखी जा रही है। ऐसे में इस महामारी के कारण हवाई यात्राएं भी प्रभावित हो रही हैं। इसी बीच US एयरलाइंस ने 1000 से अधिक फ्लाइट्स रद्द करने का ऐलान किया हैं। हालांकि इससे पहले भी कोरोना के मामलों में भारी उछाल के कारण कई उड़ाने रद्द की गई थीं। उड़ाने निरस्त होने के कारण यात्रियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। 

यही नहीं सर्दियों के तूफान ने न्यू ईयर के वीकेंड यात्रा को और बाधित कर दिया है। कोरोना के नए वैरिएंट Omicron के केस बढ़ने की वजह से स्टॉफों की कमी के साथ इस हफ्ते सर्दियों के तूफान के कारण क्रिसमस हॉलिडे पर हजारों फ्लाइट्स बाधित रहीं। एक रिपोर्ट के अनुसार JetBlue ने एक इमेल के माध्यम से कहा है कि "कई व्यवसायों और संगठनों की तरह हमने भी Omicron के मामलों की तादाद में वृद्धि देखी।'

रिपोर्ट में बताया गया है कि ग्राहकों को अन्य योजनाए बनाने के लिए वक़्त देने के लिए न्यूयॉर्क स्थित वाहक ने 13 जनवरी तक अपने कार्यक्रम में परिवर्तन किया। यूनाइटेड और एलीगेंट ट्रैवल कंपनी ने भी Omicron से जुड़े कर्मचारियों की कमी का हवाला दिया। कैथे पैसिफिक एयरवेज लिमिटेड ने अगले माह चीन के बाहर से हांगकांग में फ्लाइट्स की संख्या तक़रीबन आधी कर दी। ब्रिटिश एयरवेज ने मार्च के जरिए इस क्षेत्र में फ्लाइट्स रद्द करने की योजना बनाई है।

साल के अंतिम दिन GST काउंसिल की बड़ी बैठक, लोगों को बढ़े हुए टैक्स से मिल सकती है राहत

केरल के काजू उद्योग के लिए घोषित 500 करोड़ रुपये की एकमुश्त निपटान राशि

केरल राज्य सुशासन सूचकांक में भारत में पांचवें स्थान पर है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -