Omicron की दहशत, दिल्ली में क्रिसमस और न्यू ईयर के जश्न पर लगा बैन
Omicron की दहशत, दिल्ली में क्रिसमस और न्यू ईयर के जश्न पर लगा बैन
Share:

नई दिल्ली: गत वर्ष की तरह इस बार भी क्रिसमस और न्यू ईयर के जश्न में कोरोना वायरस ने बाधा डालना शुरू कर दिया है। कोरोना वायरस के नए वैरिएंट Omicron के कारण राज्य सरकारें पहले से ही तैयारी में लगी गई है। दिल्ली में कोरोना के नए वैरिएंट का प्रभाव दिखना शुरू हो गया है, जिसके बाद अब राजधानी में क्रिसमस और न्यू ईयर पर जश्न नहीं होंगे। इसको लेकर DDMA ने बुधवार को आदेश जारी कर दिया है।

DDMA के आदेश में DM और DCP को अपने-अपने इलाकों में सुनिश्चित करेंगे कि जश्न को लेकर भीड़ एकत्रित ना हो। आदेश में सभी जिलाधिकारियों को अपने-अपने इलाके के सुपर स्प्रेडर इलाकों का सर्वे कर के वहां एनफोर्समेंट बढ़ाने का निर्देश दिया है। साथ ही दुकानों/दफ्तरों पर नो मास्क/नो एंट्री सख्ती से सुनिश्चित की जानी चाहिए। उल्लेखनीय है कि दिल्‍ली में कोरोना के नए मामलों की तादाद में इजाफा हो रहा है।

कुछ दिन पहले ही दिल्‍ली में हर दिन 50 से कम कोरोना केस दर्ज हो रहे थे, वहीं अब तादाद बढ़कर 100 के पार पहुंच गई है। मंगलवार को दिल्‍ली में 102 नए केस सामने आए थे। इस दौरान कोरोना संक्रमण दर 0.2 फीसदी रही। वहीं, मंगलवार को कोरोना संक्रमण से एक मरीज की जान गई है, इसके साथ ही दिल्‍ली में कोरोना से मौत की कुल संख्या 25,102 पहुंच गई है।

आंध्र प्रदेश में ओमिक्रॉन के दूसरे मामले की पुष्टि

दुकान पर मेडल टांगकर चाय बेचने को मजबूर हुआ नेशनल तैराक, नहीं मिली सरकार से कोई मदद

रोहित शर्मा ने 4 साल पहले आज ही के दिन बनाया था 'महारिकॉर्ड', जो आज तक है अटूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -