तेंदुए के हमले के कारण तमिलनाडु शहर में दहशत का माहौल


चेन्नई: तमिलनाडु के कपड़ा केंद्र तिरुप्पुर में गुरुवार को एक तेंदुए द्वारा दो लोगों पर हमला करने के बाद दहशत फैल गई, जिनमें से एक वन वार्डन था। वन विभाग के अधिकारियों के अनुसार, घटना तिरुपुर के अम्मानपालयम के पास हुई और तेंदुआ अभी भी खुला है।

तेंदुए के लिए वन रेंजर और पुलिस अधिकारी नजर रख रहे हैं, जिसे पशु चिकित्सकों द्वारा बेहोश करने के बाद पकड़ लिया जाएगा।

वन विभाग के अधिकारियों के अनुसार, तेंदुआ एक स्थान से दूसरे स्थान पर जा रहा था, जिससे क्षेत्र में दहशत फैल गई। गुरुवार सुबह आठ बजे कपड़ा फैक्ट्री में काम करने वाले राजेंद्रन (50) पर फैक्ट्री के अंदर एक बगीचे में हमला कर दिया।

घायल अवस्था में राजेंद्रन को तिरुपुर सरकारी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। वन अधिकारियों की एक टीम मौके पर पहुंची और तेंदुए को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन जानवर ने भ्रम की स्थिति में वन रक्षक प्रेम कुमार को मार डाला। उन्हें अस्पताल ले जाया गया और रिहा होने से पहले मामूली चोटों के लिए इलाज किया गया। अविनाशी के पापनकुलम के वरदराजन (62) और मोत्तैयन उर्फ ​​मारन (68) पर भी तेंदुए ने हमला कर दिया. जब उन पर हमला किया गया, तो दोनों किसान अपने घर के पास एक मक्का के खेत की ओर जा रहे थे।

वन रक्षक मणिकांतन पर भी बाद में दिन में हमला किया गया। तमिलनाडु में तेंदुए के खुले में रहने से राज्य के वन, पुलिस, राजस्व और पशु चिकित्सा विभाग सभी हाई अलर्ट पर हैं।

भारत की हॉकी टीम में 2 और नए खिलाड़ी हुए शामिल

IPL 2022: CSK के कप्तान धोनी पहुंचे चेन्नई, करेंगे मेगा ऑक्शन की तैयारी

दर्दनाक हादसा! गहरी नींद में सो रहा था परिवार, अचानक गिर गई घर की छत और फिर...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -