दिल्ली के मॉल में अचानक हुआ 'आतंकी हमला', लोगों में मची अफरातफरी

नई दिल्ली: पिछले शनिवार को दक्षिणी दिल्ली के पॉश MGF मॉल में आतंकवादियों के गोलियों की बौछार से हंगामा मच गया। कुछ देर पश्चात् पता लगा यह दिल्ली पुलिस की मॉक ड्रिल है। वक़्त-वक़्त पर सुरक्षा के दृष्टिकोण से दिल्ली पुलिस द्वारा ऐसे मॉक ड्रिल होते रहते हैं।' साकेत का पॉश मॉल के शोरूम में दो दहशतगर्द हथियारों से लैस भीतर घुस गए हैं। वह मॉल में काम करने वाले कर्मियों को बंधक बनाकर गोली मारने की धमकी दे रहे हैं।

इसके साथ ही साथ पूरे मॉल को बम से उड़ाने की भी धमकी दे रहे हैं।' यह दिल्ली पुलिस की मॉक ड्रिल का नजारा है। कहीं से भी यह नहीं लगता कि यह बनावटी आतंकवादी हैं। मॉल के लोगों द्वारा 100 नंबर पर कॉल की गई। फ़ोन के तुरंत पश्चात् स्थानीय थाने का स्टाफ मॉल के भीतर पहुंच गया। यह फ़ोन आतंकवादी घटना की थी, लिहाजा दिल्ली की सभी सिक्योरिटी एजेंसियां अलर्ट हो गए तथा सभी यहां पर अपने समय के हिसाब से पहुंचने लगे। 

वही सानिया थाने के अतिरिक्त दमकल बम स्क्वायड स्पेशल सेल cat ambulance के साथ SWAT की टीम मौके पर पहुंचीं। SWAT टीम के सैनिकों ने तुरंत मोर्चा संभाला तथा आतंकवादियों को अपने नियत्रंण में कर लिया। चोटिल कर्मचारियों को एंबुलेंस से हॉस्पिटल पहुंचाया गया। 100 नंबर के फ़ोन के कुछ ही देर पश्चात् ही दक्षिणी दिल्ली के डीसीपी अपने पूरे स्टाफ के साथ मॉल में पहुंच गए। उन्होंने ही यह बात साफ़ कर दी कि यह एक मॉक ड्रिल था तथा क्षेत्र में सुरक्षा की तहकीकात के लिए इस प्रकार के ड्रिल हमेशा कराया जाता है।

विमान में हंगामा मचा रहा था यात्री, क्रू ने उतारा नीचे

श्रेयस अय्यर ने रचा इतिहास, किया वो जो भारत का कोई धुरंधर नहीं कर पाया

रिलीज हुआ फिल्म 83 का नया पोस्टर, जीत का जश्न मनाते दिखे रणवीर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -