बम की फर्जी धमकी मिलने पर बंगलौर हवाई अड्डे पर दहशत

बेंगलुरु: शुक्रवार को बेंगलुरु के केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के पुलिस नियंत्रण कक्ष को एक अज्ञात व्यक्ति से बम की धमकी देने वाली फर्जी कॉल मिली। शुक्रवार सुबह, सुरक्षा अधिकारियों और स्थानीय पुलिस ने केम्पेगौड़ा अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर बम की धमकी का जवाब दिया।

हवाई अड्डे पर, सीआईएसएफ के जवानों ने डॉग स्क्वॉड और स्थानीय पुलिस के साथ तलाशी ली। मौके पर बम निरोधक इकाई भी मौजूद थी। एक अज्ञात व्यक्ति ने हवाई अड्डा पुलिस नियंत्रण कक्ष को फोन किया और एक फर्जी बम की धमकी दी। हवाई अड्डे पर, केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) और पुलिस ने सुबह 7 बजे तक पूरी तरह से जांच की "हवाई अड्डे के अधिकारियों के अनुसार।

पुलिस के अनुसार, लगभग 3 बजे. एक गुमनाम व्यक्ति ने पुलिस नियंत्रण केंद्र को कॉल किया, और समस्या को फिर हवाई अड्डे की पुलिस को स्थानांतरित कर दिया गया, जिसने बम-निपटान दस्ते के साथ दो घंटे तक खोज की, लेकिन कुछ भी नहीं मिला।
बेंगलुरु के पूर्वोत्तर प्रभाग के पुलिस उपायुक्त अनूप शेट्टी ने कहा, "हमें बम के बारे में जानकारी मिली है और सीआईएसएफ अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे का पूरी तरह से निरीक्षण कर रहा है,"  स्थिति के बारे में अधिक जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है।

ज्ञानवापी मुद्दे पर जिसने इतिहास के रथ पर चढ़ने का किया प्रयास वो है रथ और उसका वाहक व्यास परिवार

केरल में दस्तक देगा मानसून, दिल्ली में गरज के साथ बारिश के आसार

सरकार ने 2021-22 में गेहूं के उत्पादन में 3 प्रतिशत की गिरावट दर्ज की

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -