जल्द इस शो में नजर आएँगे बिग बॉस 12 के ये फाइटर!
जल्द इस शो में नजर आएँगे बिग बॉस 12 के ये फाइटर!
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि टीवी अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ छोटे पर्दे की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं और वह ससुराल सिमर का में सिमर भारद्वाज की भूमिका निभाने के लिए जानी जाती हैं. इसी के साथ उन्होंने रिएलिटी शो बिग बॉस 12 को भी जीता हैं और उस शो में वह सबसे ज्यादा श्रीसंत के करीब रहीं लेकिन रोमी चौधरी से उनकी बिलकुल ना बनी.

जी हाँ, आपको बता दें कि सिमर यानी दीपिका ने डेली सोप से ब्रेक लिया था और अब लंबे अंतराल के बाद एक बार फिर टीवी स्क्रीन पर वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. ऐसे में वह जल्द ही निर्माता संदीप सिकंद की आने वाली सीरीज 'पानी पूरी' में नजर आएंगी और इस सीरीज में अभिनेता करण ग्रोवर भी नजर आने वाले हैं. इसी के साथ मिली खबरों के मुताबिक़ इस शो में रोमिल चौधरी भी हो सकते हैं. सामने आई एक रिपोर्ट के अनुसार संदीप ने रोमिल से अपनी आनेवाली सीरीज का हिस्सा बनने के लिए संपर्क किया है.

आप सभी को बता दें दीपिका और रोमिल दोनों ने बिग बॉस 12 में एक साथ हिस्सा लिया था. वहीं रोमिल ने बिग बॉल के घर में एक कॉमनर के रूप में एंट्री की थी और दीपिका और रोमिल के बीच बिग बॉस के घर में काफी मतभेद देखे गए थे दोनों अक्सर लड़ते नजर आए थे. शो में दोनों की कभी भी नहीं बनती थी लेकिन अब यह देखना दिलचस्प होगा कि दोनों साथ काम करते हैं या नहीं...?

फरहान और शिबानी की इस तस्वीर पर नाराज हुए घरवाले, कही ऐसी बात!

बाजीगर नहीं बल्कि यह थी शिल्पा शेट्टी की पहली फिल्म, खुद किया खुलासा

सामने आया दिव्यांका त्रिपाठी के एक्स-लवर शरद मल्होत्रा की शादी का कार्ड, जाने कौन है दुल्हन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -