रिलीज हुआ फिल्म रूही का पहला गाना 'पनघट'

Feb 22 2021 12:13 PM
रिलीज हुआ फिल्म रूही का पहला गाना 'पनघट'

राजकुमार राव, जाह्नवी कपूर और वरुण शर्मा की फिल्म रूही का पहला गाना पनघट रिलीज हो चुका है। इस गाने में जाह्नवी खूबसूरत दुल्हन बनी हुईं दिखाई दे रहीं हैं। आप देख सकते हैं उनके अलावा इस गाने में राजकुमार, वरुण भी दिख रहे हैं जो वरमाला लेकर आते हैं। इस गाने में दोनों ही जाह्नवी की खूबसूरती के दीवाने होते दिखाई दे रहे हैं। वैसे पनघट में जाह्नवी के डांस मूव्स बड़े कातिलाना है। इस गाने में जाह्नवी की रियल परफॉर्मेंस देखने को मिल रही है। वैसे इस गाने में मेलो डी ने रैप किया है, वहीं असीस कौर, दिव्या कुमार , जिगर सरैया और सचिन संघवी द्वारा इसे स्वरबद्ध किया गया है।

खबरों के अनुसार इस गाने को सचिन – जिगर ने कंपोज किया है। इस गाने के बोले अमिताभ भट्टाचार्य द्वारा लिखे गए हैं। यह एक मजेदार गाना है जो जान्हवी के चरित्र के आंतरिक एकालाप को व्यक्त करता है। इस गाने के बारे में सोनी म्यूजिक इंडिया वरिष्ठ निदेशक-मार्केटिंग, सानुजीत भुजबल का कहना है कि, ‘हम इस फिल्म के एल्बम को एक ऐसे गाने के साथ पेश करना चाहते थे जो मूवी का टोन सेट करता हो। यह गाना एक डांस नंबर है और जिसके बजने के कुछ सेकंड के भीतर ही लोग थिरक उठेंगे।’ वहीं सिंगर असीस कौर का मानना है कि 'यह गाना सचिन- जिगर और दिव्या कुमार के साथ गाना एक सपने के समान था। यह एक ऐसा गाना है जिसे मैं डांस फ्लोर पर सुनना चाहती हूं।'

आपको बता दें रूही फिल्म को दिनेश विजन ने निर्देशित किया है। इस फिल्म के पहले राजकुमार राव दिनेश विजन की हॉरर- कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री’ में काम कर चुके हैं। आपको याद हो तो ‘स्त्री’ में राजकुमार राव ही लीड रोल में हमें नजर आए थे। जी दरअसल इस फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर दिखाई दी थीं और दर्शकों को ये फिल्म बहुत पसंद आई थी। जाह्नवी के काम के बारे में बात करें तो वह फिल्म गुड लक जेरी में नजर आने वाली हैं। कुछ दिनों पहले इसी फिल्म से जाह्नवी का लुक सामने आया था जिसमें जाह्नवी पंजाबन के लुक में दिखी थीं। इस फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ सेन हैं और पंकज मत्ता ने इसकी कहानी लिखी है।

INX मीडिया केस: कार्ति चिदंबरम को सुप्रीम कोर्ट से राहत, मिली विदेश जाने की इजाजत

कृति सेनन ने शेयर किया फिल्म 'भेड़िया' का डरावना टीजर

'जब तक जिन्दा हूँ, कोई भारत की 1 इंच जमीन भी नहीं ले सकता।।।', चीन मुद्दे पर राजनाथ की दो टूक