Panga Box Office : कंगना रनौत की फ़िल्म पहले दिन नहीं ले पायी पन्गा
Panga Box Office : कंगना रनौत की फ़िल्म पहले दिन नहीं ले पायी पन्गा
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत स्टारर फ़िल्म 'पंगा' के लिए बॉक्स ऑफ़िस पर शुरुआत शानदार नहीं रही है । फ़िल्म को उम्मीदों के अनुसार दर्शक नहीं मिले। वही वुमेन ओरिएंटेड होने के बावजूद फ़िल्म इस कैटेगरी में भी पीछे ही रही है । एक्ट्रेस कंगना और ट्रेड पंडितों, दोनों को ही इस फ़िल्म से काफी उम्मीदें थी, परन्तु शुक्रवार को 'पंगा' बॉक्स ऑफ़िस पर पंगा नहीं ले सकी है। इसके अलावा ओपनिंग के मामले में 'पंगा' हाल ही में रिलीज़ हुई है |एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण स्टारर 'छपाक' से भी पीछे रही थी । फ़िल्म क्रिटिक और ट्रेड विश्लेषक तरण आदर्श के अनुसार , 'पंगा' को 2.70  करोड़ की ओपनिंग मिली है । फ़िल्म को मल्टीप्लेक्स में कुछ दर्शक मिल रहे हैं। 

फ़िलहाल ,  टीयर-1 और टीयर-2 शहरों में कुछ ख़ास रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है। फ़िल्म को सिंगिल स्क्रीन पर भी उम्मीदों के अनुसार दर्शक नहीं मिले है । फिलहाल , कंगान को आने वाले दिनों से उम्मीद हो सकती है । शनिवार और रविवार को बॉक्स ऑफ़िस में उछाल देखी जा सकती है। वही गणतंत्र दिवस के दिन की छुट्टी का फायदा 'पंगा' को मिल सकता है। इसके अलावा बॉक्स ऑफ़िस अच्छा प्रदर्शन करती हैं वुमेन ओरिएंट फ़िल्म-वुमेन ओरिएंट फ़िल्म के मामले में कंगना का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है।  तनु वेड्स मनु रिटर्न्स ने 152 करोड़ का घरेलू कलेक्शन करके रिकॉर्ड बनाया था। यह रिकॉर्ड अब भी बरकरार है। इसके अलावा , यदि ओपनिंग की बात करें, तो भी कंगना प्रदर्शन ठीक है। उनकी फ़िल्म  तनु वेड्स मनु रिटर्न्स को 8.75 करोड़ की ओपनिंग मिली थी।

 इसके अलावा साल 2019 में आई मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झांसी को  8.75 करोड़ की शुरुआत मिली थी। कंगना की फ़िल्म से इस बार ऐसी ही उम्मीद थी। हालांकि, वह इस पर खरी नहीं उतर पाई। जया की है कहानी -फ़िल्म में जया की कहानी दिखाई गई है,  रेलवे मैं नौकरी करती है। इसके अलावा यात्रियों को टिकट देना उसका जॉब है।वही  रेलवे में नौकरी उसे इसलिए मिली है क्योंकि वह कबड्डी नेशनल टीम की कप्तान रही है। वह, शादी के बाद घर-परिवार बच्चा नौकरी मे खो गई है। इसके बाद भी मैदान में वापसी करती है और टीम इंडिया के लिए खेलती है। 
 

कोरोना का फैला खौफ, मुक्केबाजी ओलंपिक क्वालीफायर मार्च तक स्थगित

Tanhaji Box Office : 15वें दिन तानाजी ने जीत ली 200 करोड़ की जंग

Tata Sky HD सेटटॉप बॉक्स हुआ सस्ता, जानिये नया ऑफर और कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -