फिल्मों में ज्यादा काम मिलने पर बोलीं नीना गुप्ता, कहा - 'मैं ही लंबी छुट्टी पर...'
फिल्मों में ज्यादा काम मिलने पर बोलीं नीना गुप्ता, कहा - 'मैं ही लंबी छुट्टी पर...'
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री नीना गुप्ता इन दिनों काफी व्यस्त चल रही हैं. उनके पास कई सारी फिल्में हैं. हाल ही में वो फिल्म पंगा के प्रमोशन में पहुंचीं. यहां नीना ने कहा कि मेरा टाइम आ गया. देर से ही सही पर आ गया है. पंगा के प्रमोशन में नीना ने एक कविता सुनाई. उन्होंने कहा- मेरा टाइम आ गया, मेरा टाइम आ गया. फिर मैं सोचूं मेरा टाइम मुझे छोड़कर गया ही कब था? मैं ही लंबी छुट्टी पर थी. काम पर ध्यान दिया ही कब था. आगे नीना ने कहा- मैं बहुत खुश हूं कि अब मुझे काम मिल रहा है.

जानकारी के लिए बता दें कि नीना गुप्ता फिल्म पंगा में दिखाई देने वाली हैं. फिल्म में वो कंगना रनौत की मां बनी हैं. इस फिल्म को अश्विनी अय्यर ने डायरेक्ट किया है. इसके अलावा नीना गु्प्ता आयुष्मान खुराना की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान में भी नजर आने वाली हैं. मूवी में वो गिरिराज राव की पत्नी के रोल में हैं. फिल्म के ट्रेलर को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. वो अक्षय की सूर्यवंशी में भी नजर आएंगी. सूर्यवंशी इसी साल मार्च महीने में रिलीज होगी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

आपको बता दें कि फिल्म बधाई हो उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया. इस फिल्म में वो आयुष्मान खुराना की मां के रोल में नजर आई थी. गौरतलब है कि नीना गु्प्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. उन्हें इंस्टाग्राम की आदत हो गई है. वो आए दिन इंस्टाग्राम पर कुछ ना कुछ पोस्ट करती रहती हैं. नीना गुप्ता का ड्रेसिंग सेंस भी चर्चा में बना हुआ है.

अभिषेक बच्चन ने किया ऐसा ट्वीट, जिसे फैंस को लगा प्रेग्नेंट हैं ऐश्वर्या राय? जानें पूरा सच

वीकेंड का वार में ये दो सितारें होंगे गेस्ट, टिकट टू फिनाले टास्क के लिए एंट्री कर सकते है रोहित शेट्टी

बड़े पर्दे पर नजर आएंगी रियल लाइफ जोड़ी, टाइगर संग काम करेंगे जैकी श्रॉफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -