पंड्या ने बताया कौन है तस्वीर वाली लड़की
पंड्या ने बताया कौन है तस्वीर वाली लड़की
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार आलराउंडर हार्दिक पांडिया की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है. इस तस्वीर में पंड्या एक लड़की के साथ नजर आ रहे है. पंड्या के साथ नजर आ रही इस लड़की को लेकर कई कयास लगाए जा रहे है लेकिन अब उन कयासों पर खुद पंड्या ने लगाम लगा दी है. पंड्या के साथ इस लड़की की फोटो को एक वेबसाइट ने पोस्ट किया है.

हार्दिक के साथ इस लड़की की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. साथ ही इस लड़की को 'मिस्ट्री गर्ल' का नाम देकर सवाल किये जा रहे है कि ये कौन है? अब हार्दिक पंड्या ने इन सारे सवालों के जवाब देते हुए लड़की के राज से पर्दा हटा दिया है.

टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज 23 वर्षीय पंड्या ने ट्वीट कर कहा कि,' मिस्ट्री सुलझ गयी है, वो लड़की मेरी बहन है'. आपको बता दें कि, पंड्या के इस ट्वीट को 3200 से ज्यादा बार री-ट्वीट किया गया. इतना ही नहीं 10 हजार से ज्यादा लोगों ने पंड्या के इस ट्वीट को लाइक भी किया.

गौरतलब है कि इससे पहले भी हार्दिक का नाम बॉलीवुड अदकारा की वजह से सुर्ख़ियों में आया था. वैसे हार्दिक पांड्या की एक गर्ल फ्रेंड भी है. पांड्या कोलकाता की 22 वर्षीय फेमस मॉडल लीशा शर्मा को पिछले कुछ सालों से डेट करते हैं.

मुरली विजय के घर जन्मा छोटा विजय, तीसरी बार बने पिता

टी-20 सीरीज से बाहर किये जाने पर ये बोले रहाणे

टी-20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -