असली जिंदगी में बहुत ग्लैमरस हैं 'पंड्या स्टोर' की धरा भाभी

टेलीविजन धारावाहिक 'पंड्या स्टोर' में नजर आने वाली धरा भाभी यानि अभिनेत्री शाइनी दोशी इन दिनों चर्चाओं में हैं। जी दरअसल शो में अभिनेत्री शाइनी दोशी धरा भाभी के किरदार में हैं जो 'पंड्या स्टोर', पंड्या परिवार की नींव हैं। छोटे पर्दे की संस्कारी बहू धरा भाभी उर्फ शाइनी दोशी असल जिंदगी में बेहद ग्लैमरस हैं और इस समय उनके लुक्स तेजी से चर्चाओं में है। इस समय शाइनी दोशी का ये ग्लैमरस अंदाज सोशल मीडिया पर चर्चाओं में बना हुआ है और हर कोई उनके इस ग्लैमरस अंदाज की तारीफें कर रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by shiny doshi (@shinydoshi15)

शाइनी दोशी आजकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने नए अंदाज से सभी का दिल जीत लेती हैं। वैसे तो टीवी शो में शाइनी एक संस्कारी बहू का किरदार निभाती हैं, लेकिन असल जिंदगी में शाइनी दोशी काफी ग्लैमरस हैं। हाल ही में शाइनी ने अपनी ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जो बहुत बेहतरीन है। जी दरअसल शाइनी करीब एक महीने पहले ही शादी के बंधन में बंधी हैं और शादी के बाद शाइनी अपने काम और शूटिंग में व्यस्त हो गई थीं। हालाँकि अब शाइनी काम से थोड़ा वक्त निकालकर अपने पति लवेश खैराजानी के साथ मालदीव्स वेकेशंस पर गई हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by shiny doshi (@shinydoshi15)

वहीँ शाइनी दोशी अपने मालदीव्स वेकेशंस से कई तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रही हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं। शेयर की गई तस्वीरों में शाइनी अपने पति लवेश के साथ नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं शाइनी ने इन तस्वीरों में मल्टीकलर बिकिनी पहनी हुई है। उनके पति लवेश भी उनके साथ पोज दे रही हैं। आप सभी को हम यह भी बता दें कि शाइनी दोशी अब तक 'सरस्वतीचंद्र', 'जमाई राजा', 'सरोजिनी: एक नई पहल' जैसे शो में भी नजर आ चुकी हैं।

'रणवीर तो था ही अमिताभ जी आप भी बेशर्म हो गए', कमला पसंद का विज्ञापन करने पर ट्रोल हुए बिग बी

'सास' हो तो ऐसी।।।, बहुओं को हर साल बनाती हैं 'लक्ष्मी', 3 दिनों तक पैर धोकर करती है पूजा

जानिए हिंदी से जुड़े ये 10 रोचक तथ्य

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -