आज शादी के बंधन में बंधने जा रहीं हैं पांड्या स्टोर की धरा, सामने आए मेहँदी सेरेमनी के फोटोज
आज शादी के बंधन में बंधने जा रहीं हैं पांड्या स्टोर की धरा, सामने आए मेहँदी सेरेमनी के फोटोज
Share:

टीवी जगत में इन दिनों शादियों का दौर शुरू हो गया है। एक के बाद एक शादी की खबरें आ रहीं हैं। कल यानी 16 जुलाई को बिग बॉस फेम राहुल वैद्य अपनी गर्लफ्रेंड-अदाकारा दिशा परमार संग शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। वही उनके अलावा स्‍टार प्‍लस के सीरियल पांड्या स्‍टोर में लीड रोल निभाने वाली अदाकारा शाइनी दोषी भी अपने बॉयफ्रेंड लवेश खैरजानी संग सात फेरे लेने जा रहीं हैं। आप सभी को बता दें कि शाइनी की बॉयफ्रेंड लवेश खैरजानी के साथ सगाई पिछले साल 4 जनवरी, 2020 को हुई थी और दोनों शादी भी करने वाले थे लेकिन कोरोना काल के चलते ऐसा न हो सका।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by pandya_store_lover(@pandya_store_fp_)

इन दिनों आ रहे सीरियल पांड्या स्‍टोर में शाइनी दोषी धरा पांड्या का किरदार निभाती हैं और इस सीरियल की बदौलत वह काफी मशहूर हो चुकीं है। शो में वह एक्‍टर किंशुक महाजन के अपोजिट नजर आ रही हैं। शो में उनके तीन देवर हैं जिन्हे वह अपने बेटे मानती हैं। आपको बता दें कि शाइनी दोषी की शादी आज यानि 15 जुलाई को प्राइवेट सेरेमनी में होगी। फिलहाल उनकी मेहंदी की तस्‍वीरें इंटरनेट पर छाई हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं। मेहंदी फंक्‍शन में शाइनी पीले रंग के आउटफ‍िट में नजर आईं, और लवेश सफेद पठानी सूट में दिखाई दिए। इस दौरान दोनों ने साथ मिलकर डांस भी किया।

आप देख सकते हैं शाइनी की दोस्त और एक्ट्रेस विन्नी अरोड़ा धूपर ने मेहंदी सेरेमनी के कई वीडियो साझा किए हैं जो तेजी से वायरल हो रहे हैं। शाइनी के करियर के बारे में बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फेमस टीवी शो 'सरस्वतीचंद्र' से की थी। इस शो के बाद शाइनी ने कई अन्य शोज में काम किया, जिनमें 'जमाई राजा', 'बहू हमारी रजनीकांत', 'दिल ही तो है' और 'लाल इश्क' शामिल हैं।

भोपाल: पूर्व सरपंच के बेटे ने की आत्महत्या

स्कूल खुलने से पहले इस प्रदेश में 20 बच्चे हुए कोरोना संक्रमित, मचा हड़कंप

तापसी पन्नू ने किया अपने प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म का ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -