आज है पंड्या स्टोर स्टार अक्षय खरोडिया की शादी, सामने आई हल्दी सेरेमनी की फोटोज
आज है पंड्या स्टोर स्टार अक्षय खरोडिया की शादी, सामने आई हल्दी सेरेमनी की फोटोज
Share:

स्टार प्लस के सीरियल पंड्या स्टोर में नजर आने वाले स्टार अक्षय खरोडिया जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। जी दरअसल अक्षय खरोडिया अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड दिव्या पुनेथा के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। वह आज यानी 19 जून को शादी करने जा रहे हैं। आप सभी को बता दें कि कोरोना की दूसरी लहर के कहर को देखते हुए अक्षय खरोडिया ने अपनी शादी की तारीख को टाल दिया था। वही अब कोरोना का कहर कम होते ही दिव्या पुनेथा और अक्षय खरोडिया ने सात फेरे लेने का फैसला कर लिया है। बीते कल से दिव्या पुनेथा और अक्षय खरोडिया की प्रीवेडिंग रस्में भी शुरू हो चुकी हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kharodia (@akshay_kharodia)

जी दरअसल कुछ समय पहले ही अक्षय खरोडिया ने अपनी हल्दी की रस्मों की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की है जो आप देख सकते हैं। इन तस्वीरों में अक्षय खरोडिया आनंदित नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में अक्षय खरोडिया को घर की महिलाओं ने घेर रखा है जो साफ़ नजर आ रहा है। जी दरसल ये सभी महिलाएं राजस्थानी रीति रिवाज से अक्षय खरोडिया को हल्द लगा रही हैं। आपको यह भी बता दें कि अक्षय खरोडिया राजस्थान के कोटा के रहने वाले हैं। आज यानी 19 जून को शादी के दिन अक्षय खरोडिया की बारात में केवल 10 लोग ही शामिल होने वाले हैं। इस बात का खुलासा खुद अक्षय खरोडिया ने किया है।

एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में अक्षय खरोडिया ने कहा, ''मुझे लगता है कि मेरी शादी का सही समय आ चुका है। अब कोरोना के हालात पहले से बेहतर है। हमारी शादी में केवल 10 बाराती शामिल होंगे। 5 लोग मेरी तरफ से और 5 लोग मेरी गर्लफ्रेंड की तरफ से....। मैंने अपनी शादी को काफी प्राइवेट रखा है। मैंने शूटिंग से 7 दिन की छुट्टी है। बारात लेकर मैं देहरादून जाने वाला हूं। मेरी मंगेतर दिव्या एक पहाड़ी है जो कि देहरदून की रहने वाली हैं। मैंने अपनी शादी में सीरियल पांड्या स्टोर की पूरी टीम को बुलाया है लेकिन मैं जानता हूं कि कोई भी नहीं आने वाला है। मैं राजपूत हूं। हमारे यहां बारात हाथी पर आती है। मुझे लगता है कि देहरादून में तो मुझे घोड़ा भी नहीं मिलेगा। जिसके बाद हम कोर्ट मैरिज करेंगे।''

पीली ड्रेस में क़यामत नजर आईं हिना खान, फैंस कर रहे तारीफें

बॉलीवुड में सेक्सिज्म का शिकार हुईं विद्या बालन, खुद किया चौकाने वाला खुलासा

इथियोपिया में एक बार फिर बढ़ रहा है कोरोना का कहर, सामने आए इतने केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -