पहले मैच के हीरो बने पंड्या, चुने गए मैन ऑफ़ द मैच
पहले मैच के हीरो बने पंड्या, चुने गए मैन ऑफ़ द मैच
Share:

नई दिल्ली : भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच पांच मैचों की सीरीज के पहले मैच के हीरो रहे टीम इंडिया के हार्दिक पंड्या. वर्ल्ड टी-20 में अपने प्रदर्शन से सुर्खियों में आए पंड्या ने अंतराष्ट्रीय वनडे डेब्यू मैच में न्यूज़ीलैंड के खिलाफ 31 रन देकर तीन विकेट चटकाए. पंड्या के प्रदर्शन की बदौलत उन्हें मैन ऑफ़ द मैच चुना गया. भारत ने यह मैच 6 विकेट से अपने नाम कर लिया.

टॉस हारकर पहले बैटिंग करने कीवी टीम हार्दिक पंड्या और उमेश यादव के सामने ज्यादा देर नही टिक सकी. अपनी घरेलु पिच पर भारतीय गेंदबाजो के धारदार प्रदर्शन की बदौलत मेहमान टीम महज 190 रन पर सिमट गई. वही 190 रनों के आसान लक्ष्य का पीछा करने उतरी धोनी की अगुआई वाली टीम इंडिया ने स्टार बल्लेबाज विराट कोहली की नाबाद 81 रनों की पारी की बदौलत यह मुकाबला अपने नाम कर लिया.

भारतीय टीम के गेंदबाजो के सामने कीवी टीम का टॉप आर्डर पूरी तरह से फ्लॉप रहा और महज 50 रन के भीतर आधी टीम पॅवेलियन लौट गई. भारत की तरफ से हार्दिक पंड्या ने 7 ओवर में 31 रन देकर तीन विकेट चटकाए. उमेश यादव ने 2 विकेट हासिल किए स्पिनर अमित मिश्रा ने भी तीन विकेटहा सिल किए लेकिन उन्होंने 49 रन दिए. पार्ट टाइम स्पिनर के रूप में टीम इंडिया में खेल रहे केदार जाधव ने 2 विकेट चटकाए.

कोहली की सलाह के बारे में धोनी ने...

'लगान' के किरदार बने विराट और...

इस शख्स को लड़कियां समझ बैठी विराट...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -