घोर कलियुग : पुजारी बना शैतान, नाबालिग बच्ची से की घिनौनी हरकरत
घोर कलियुग : पुजारी बना शैतान, नाबालिग बच्ची से की घिनौनी हरकरत
Share:

महोबा : भले ही उत्तरप्रदेश सरकार महिला सुरक्षा की बात कहती हो लेकिन असलियत तो यह है की यूपी में अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहा है. दिन प्रतिदिन बलात्कार की ख़बरें सामने आ ही जाती है. इस बार यूपी के महोबा जिले में जो मामला सामने आया है वह बेहद ही हैरान करने वाला है.

कोतवाली कुलपहाड़ क्षेत्र के गांव सिरमौर में एक अधेड़ उम्र के पुजारी ने मासूम बच्ची को हवस का शिकार बनाने का प्रयास किया, लेकिन गनीमत है की बच्ची द्वारा चिल्लाने पर पुजारी भाग गया. पुलिस ने पीड़ित बच्ची के पिता की शिकायत पर मामला दायर कर लिया. बच्ची का मेडिकल परिक्षण करवाने के बाद आरोपी पुजारी को हिरासत में ले लिया गया.

मामला कोतवाली कुलपहाड़ अंतर्गत सिरमौर गांव का है. जहां 5 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ नत्थू यादव नाम के अधेड़ पुजारी द्वारा बलात्कार करने की कोशिश की गई. जानकारी के मुताबिक बच्ची रामजानकी मंदिर के पास खेल रही थी. इस दौरान पुजारी ने बच्ची को प्रसाद देने के बहाने अपने पास बुलाया और मासूम के साथ अश्लील हरकतें करने लगा.

जब पुजारी बच्ची के साथ बलात्कार करने की कोशिश करने लगा तो बच्ची ने शोर मचाना शुरू कर दिया. आसपास खेल रहे दूसरे बच्चे भी पुजारी की इस हरकत पर शोर मचाने लगे. बच्चों की आवाज सुनकर आसपास लोग जमा हो गए. लेकिन लोगो के पहुंचने से पहले पुजारी वह से भाग निकला. पीड़ित बच्ची के पिता द्वारा कोतवाली पुलिस को मामले की सुचना दी गई.

प्रभारी पुलिस अधीक्षक राजेश सक्सेना का कहना है कि मामले को गंभीरता से लिया गया है और आरोपी पुजारी की गिरफ्तारी हो गई है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -