कोरोना महामारी ने भारत में स्नैकिंग के विकास को दी गति: अध्ययन
कोरोना महामारी ने भारत में स्नैकिंग के विकास को दी गति: अध्ययन
Share:

त्योहारी सीज़न के बाद मांग में वृद्धि के कारण, प्रमुख मोंडेलेज इंडिया ने सकारात्मक ऑफ-टेक भावना को जारी रखा। तदनुसार, मोंडेलेज़ इंडिया, जिसे पहले कैडबरी इंडिया के रूप में जाना जाता था, ने उद्धृत किया है कि महामारी ने वास्तव में भारत में स्नैकिंग के विकास को गति दी है। 

इसके अलावा, कंपनी ने अपने ई-कॉम का विस्तार करने के साथ-साथ कोविड प्रेरित डाउनट्रेंड को हिरन तक पहुंचाने के लिए जमीन पर पहुंच का विस्तार किया है। वर्तमान में, स्नैकिंग प्रमुख देश में चॉकलेट, पेय, बिस्कुट और कैंडी श्रेणियों में संचालित होता है। यह दूसरों के बीच कैडबरी डेयरी मिल्क, 5 स्टार, पर्क, रत्न, बोर्नविटा, तांग और ओरियो जैसे ब्रांडों का मालिक है। आईएएनएस के साथ बातचीत में, मोंडेलेज़ इंडिया के बिक्री निदेशक प्रवीण दलाल ने कहा: "हमने अपने मानदंडों को नए मानदंडों के अनुरूप बनाने के लिए पुन: व्यवस्थित किया। चाहे वह अलग-अलग SKU और ब्रांडों के साथ हमारे उपहार देने वाले पोर्टफोलियो का विस्तार कर रहा हो या केंद्रित विपणन रणनीतियों के साथ इसकी सराहना करते हुए ई-कॉमर्स स्पेस में हमारे प्रयासों को तेज कर रहा हो।" 

इसके अतिरिक्त, कैडबरी, बोर्नविटा, तांग और ओरियो जैसे ब्रांडों पर उपभोक्ताओं की शिफ्ट और निर्भरता ने कंपनी को अपने वितरण नेटवर्क को मजबूत करने के लिए प्रेरित किया है। दलाल ने कहा, "हमने अपने ऑन-ग्राउंड इकोसिस्टम में 100,000 स्टोर जोड़े हैं और डी 2 सी वेबसाइट के माध्यम से व्यक्तिगत और डिजिटल खरीदारी के अवसरों की पेशकश की है।"

सीने में नहीं बल्कि बैग में धड़कता है इस महिला का दिल

45 हजार रुपये में बिक रहा है Gucci का 'उल्टा चश्मा', लोगों ने लिए मजे

Video: घड़ियाल की पूंछ पर गिरी गोल्फ बॉल उठाने पहुंचा युवक लेकिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -