बिडेन कहते हैं महामारी खत्म नहीं हुई है, अभी भी सतर्क रहे
बिडेन कहते हैं महामारी खत्म नहीं हुई है, अभी भी सतर्क रहे
Share:

वॉशिंगटन: अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन ने अपना दूसरा कोविड -19 बूस्टर शॉट प्राप्त करने से ठीक पहले टिप्पणी की कि सिर्फ इसलिए कि "हम अब इस महामारी में एक अलग अवधि में हैं" इसका मतलब यह नहीं है कि यह हो गया है।

रिपोर्ट के अनुसार, बुधवार को व्हाइट हाउस में पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कांग्रेस को “कोविड -19 प्रतिक्रिया के लिए अधिक वित्तपोषण प्राप्त करने” के लिए प्रोत्साहित किया। "पिछले सोमवार को,  अमेरिकियों के लिए परीक्षण और उपचार को कवर करने वाला फंड महंगा  हो गया, जिससे लोगों को एक पीसीआर परीक्षण के लिए 125 डॉलर तक खर्च करने के लिए मजबूर होना पड़ा। अगले हफ्ते,  लोगों को टीके उपलब्ध कराने के खर्च को कवर करने के लिए अलग रखा गया पैसा खत्म हो जाएगा।

आगे के वित्तपोषण के बिना, बिडेन ने कहा कि उनकी सरकार को नियोजित मोनोक्लोनल एंटीबॉडी आदेशों को रद्द करना पड़ा है और राज्यों को भेजी जाने वाली राशि को कम करना है, यह कहते हुए कि "हम मई के अंत तक उनसे बाहर निकलना शुरू कर देंगे।"

उन्होंने संयुक्त राज्य अमेरिका में लोगों के लिए टीकों, परीक्षणों, उपचारों और मास्क तक बेहतर पहुंच प्राप्त करने के लिए व्हाइट हाउस द्वारा "वन-स्टॉप शॉप" के रूप में ब्रांडेड एक नई वेबसाइट COVID.gov के निर्माण की भी घोषणा की, "साथ ही साथ अपने क्षेत्र में सबसे अद्यतित जानकारी प्राप्त करें"। टिप्पणी के बाद, 79 वर्षीय बिडेन ने कैमरे पर अपना दूसरा कोविड बूस्टर शॉट प्राप्त किया।

गल्फ कोऑपरेशन काउंसिल के महासचिव ने यमन में संघर्ष विराम का आह्वान किया

पाक के इमरान खान ने कांगो में संयुक्त राष्ट्र शांति सैनिकों की मौत पर दुख व्यक्त किया

रूस के विदेश मंत्री का इस हफ्ते भारत आने का कार्यक्रम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -