कोरोना महामारी के चलते एक ग्राहक ने यूएस के रेस्तरां में दी इतने डॉलर की टिप
कोरोना महामारी के चलते एक ग्राहक ने यूएस के रेस्तरां में दी इतने डॉलर की टिप
Share:

अमेरिका की एक मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है, एक ग्राहक ने यूएस के ओहियो राज्य के एक रेस्तरां में $ 5,600 की टिप छोड़ दी, जिसने प्रतिष्ठान के 28-व्यक्ति के कर्मचारियों को प्रत्येक घर में $ 200 लेने में सक्षम बनाया। समाचार एजेंसी ने सोमवार को प्रकाशित अपनी रिपोर्ट में कहा कि एक फेसबुक पोस्ट में, टोलेडो में सूक मेडिटेरेनियन किचन एंड बार के मालिक मौसा सल्लौख ने कहा कि एक ग्राहक ने कर्मचारियों की उदारता का रोना रोया।

"यह वास्तव में हुआ कल रात हमारे एक मेहमान ने हमारे सभी कर्मचारियों को दिए जाने के लिए $ 5,600 की टिप छोड़ दी, चाहे वे उस शिफ्ट में काम कर रहे थे या नहीं। इसका मतलब था कि हमारे 28 कर्मचारियों में से प्रत्येक को $ 200 का टिप मिला। यह एक अद्भुत इशारा था। मेरे कर्मचारियों के लिए दयालुता, "Salloukh ने 13 दिसंबर को अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा था" किसी के कारण लोगों की भलाई में विश्वास करते हैं।"

उनके पोस्ट में कहा गया है, "कोविड प्रतिबंधों और दिशानिर्देशों के साथ, जो इस वर्ष उनके लिए नहीं होने वाला था। इसलिए इस हार्दिक उदारता की गहरी जरूरत थी और इसकी बहुत सराहना की गई।" उसने रसीद की एक तस्वीर संलग्न की है जिसे ग्राहक ने पीछे छोड़ दिया है, जिसमें एक पैसा खाद्य खरीद और $ 5,600 टिप लिखा हुआ है। हाल ही में राष्ट्रीय रेस्तरां एसोसिएशन की एक रिपोर्ट के अनुसार देश के लगभग 17 प्रतिशत रेस्तरां, 110,000 की रफ गिनती, स्थाई रूप से बंद हो गए हैं, जो कि हजारों की संख्या में बंद हो गए हैं।

पाकिस्तान सीनेट का सत्र 30 दिसंबर होगा शुरू

जो बाइडन ने विनय रेड्डी को नियुक्त किया भाषण लेखक

अमेरिका ने लगाएं मॉडर्न कोरोना टीके

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -