राम-रहीम का करीबी, पंचकूला हिंसा का आरोपी गिरफ्तार
राम-रहीम का करीबी, पंचकूला हिंसा का आरोपी गिरफ्तार
Share:

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम की गिरफ्तारी के बाद हरियाणा के पंचकूला और सिरसा में हिंसा की घटनाएं हुई थीं जिनमें 41 लोगों की जानें गईं और 260 जख्मी हुए थे. पुलिस ने 25 अगस्त को हुई हिंसा के मामले में मुख्य आरोपी पूरन सिंह को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. उसे पंचकूला एसआईटी ने गुरुवार को फतेहाबाद से गिरफ्तार कर लिया.

मालूम हो कि पूरन सिंह पर पंचकूला हिंसा की साजिश रचने और वहाँ हिंसा भड़काने का आरोप था. पंचकूला में हुई 25 अगस्त की हिंसक घटनाओं के बाद सेही वह फरार चल रहा था. वह डेरे की 45 सदस्यीय कमेटी का महत्वपूर्ण सदस्य है. सूत्रों के अनुसार सिरसा डेरा में हिंसा की साजिश रचने को लेकर हुई मीटिंग में पूरन सिंह भी शामिल था. पुलिस की ओर से जारी मोस्टवांटेड लिस्ट में पूरन सिंह का नाम भी था. पूरन सिंह मूल रूप से फतेहबाद का ही निवासी है. पुलिस ने यहीं से उसे हिरासत में लिया.

पुलिस ने कुछ दिनों पहले हिंसा के आरोपी, मोस्टवांटेड आरोपी महेंद्र इंसां को भी गिरफ्तार किया था. जिसके बाद कोर्ट ने उसे 14 दिन के न्यायिक हिरासत में भेज दिया. इन दोनों की गिरफ्तारी के बाद पूछताछ का सिलसिला जारी है ताकि कुछ और मालूमात हासिल की जा सके. 

हनीप्रीत हुई कोर्ट में पेश - दायर हुई चार्जशीट

पढ़ाई में पिछड़ने पर चौथी कक्षा के छात्र ने लगाई फांसी

पाखंडी ज्योतिषी ने हाथ देखने के बहाने किया रेप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -