भाई ने शादी में नहीं बुलाया तो बहन ने उठाया खौफनाक कदम

आए दिन आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरान करते हैं. ऐसे में हाल ही में एक अपराध का मामला पंचकूला से सामने आया है. इस मामले में एक भाई ने युवती को शादी में नेपाल नहीं बुलाया इस कारण से जो हुआ है वह सुनकर सभी के होश उड़ गये. इस मामले में क्षुब्ध युवती ने बसंत इनक्लेव में फंदा लगाकर जान दे दी है और उसका कारण केवल यही रहा है कि भाई ने बहन को शादी में नेपाल नहीं बुलाया था. इस मामले में मिली सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवती को जनरल अस्पताल सेक्टर -6 पहुंचाया और वहां के डॉक्टरों की टीम ने युवती को मृत घोषित कर दिया है. वहीं सेक्टर-2 पुलिस चौकी इंचार्ज मलकीत सिंह ने बताया कि मीनाक्षी नेपाल की रहने वाली थी और वह दिवंगत मेजर जनरल गुरबख्श सिंह की पत्नी की देखभाल करती थी.

इस मामले में बताया गया है कि वह उनके फ्लैट में काम करती थी और एक फरवरी को नेपाल से वापस आई थी. वहीं घरेलू बहस के कारण उसका भाई से झगड़ा हो गया था. वहीं बताया गया कि भाई ने उसे अपनी शादी में नहीं बुलाया था इसी बात को लेकर वह काफी डिप्रेशन में थी और इस कारण से उसने कमरे में जाकर पंखे से फंदा लगा लिया और आत्महत्या कर ली.

इस मामले में बताया जा रहा है कि जब बसंत इनक्लेव में रहने वाली महिला ने उसे पंखे से झूलते देखा तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी और मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे फंदे से उतारकर अस्पताल में एडमिट करवाया जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है. खबरों के अनुसार इस मामले में अब पुलिस जांच में जुट गई है.

यहां के बुजुर्ग कर रहे अपराध पर अपराध, वजह हैरान कर देगी

पुणे से गिरफ्तार हुए हाई प्रोफाइल चोर, फ्लाइट से आकर करते थे चोरी

वेलेंटाइन डे से पहले प्रेमी जोड़े को जान देकर चुकानी पड़ी प्यार की कीमत

Most Popular

- Sponsored Advert -