Panasonic का धांसू स्मार्टफोन लॉन्च, कीमत कर देगी हैरान...
Panasonic का धांसू स्मार्टफोन लॉन्च, कीमत कर देगी हैरान...
Share:

नई दिल्ली : जापान की दमदार स्मार्टफोन निर्माता कंपनी पैनासॉनिक ने हाल ही में अपना नया फ़ोन पैनासोनिक p90 लॉन्च किया था. वहीं अब कंपनी ने Panasonic Toughbook FZ-T1 नामक दमदार फ़ोन भी पेश कर दिया है. ख़बरों की माने तो पानी और धूल से सुरक्षित रखने के लिए यह फ़ोन IP68 सर्टिफिकेशन के साथ आता हैं. इस फ़ोन की कीमत भी काफी अधिक हैं.  अगर आप इस स्मार्टफ़ोन को खरीदना चाहते है, तो आप इसे 1,08,132 रुपए की कीमत के साथ अपना बना सकते हैं. 

Panasonic Toughbook FZ-T1 की एक खास बात यह है कि यह स्मार्टफ़ोन 10-50 डिग्री सेल्सियस पर भी काम करने में सक्षम हैं. Toughbook FZ-T1 में आपको 5 इंच की HD डिस्प्ले देखने को मिलेगी. इसके रिजोल्यूशन की बात की जाए तो वह 720x1280 पिक्सल हैं. जबकि इसमें इंटरनल स्टोरेज 16 जीबी और इसकी रैम 2 जीबी की हैं. जिसे कि आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से बढ़ा भी सकते है. 

कनेक्टिविटी हेतु पैनासॉनिक के इस दमदार फ़ोन में a LTE, वाई-फाई, ब्लूटुथ 4.1, एनफसी, माइक्रो यूएसबी  जैसे कई फीचर्स मौजूद हैं. इसके कैमरा की बात की जाए तो इसमें आपको 8 MP का रियर कैमरा मिलेगा. जबकि इसकी बैटरी क्षमता 3200mah बताई जा रही हैं. 

वॉयस ओवर इंटरनेट प्रोटोकॉल सर्विस से मिलेगी कॉल करने की सुविधा

इन टैबलेट्स को आप खरीद सकते हैं बजट रेंज में

अमेजन पर डिस्काउंट में खरीदिये Oppo RealMe 1, जानिए क्या है ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -