इन शानदार फीचर्स के साथ लांच हुआ पैनासॉनिक P95

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी पैनासॉनिक ने भारतीय बाजार में अपना शानदार स्मार्टफोन पैनासॉनिक P95 उतारा हैं. यह एक एंट्री-लेवल स्मार्टफोन हैं. यह स्मार्टफोन कई मायनों में ख़ास हैं. इसके फीचर्स भी काफी ख़ास हैं. इसमें सबसे खास बात यह है कि यह स्मार्टफोन सुरक्षा के लिए ट्रस्टेड फेस अनलॉक और ट्रस्टेड वॉयस जैसे स्मार्ट लॉक फीचर्स के साथ पेश किया गया हैं. इसमें ग्रहों को कई प्रकार की सुविधा प्रदान की जाएगी. इस फ़ोन में फेस अनलॉक फीचर की मदद से अपने डिवाइस को अपने फेस से अनलॉक किया जा सकेगा. 

ऐसे ग्राहक जो इस स्मार्टफोन को अपना बनाना चाहते हैं, वे इसे फ़िलहाल ब्लू, गोल्ड और डार्क ग्रे कलर ऑप्शंस में खरीद सकेंगे. आपको जानकारी के लिए बता दे कि स्मार्टफोन की बिक्री 13 मई से शुरू होगी. इसे आप क्सक्लूजिव रूप में फ्लिपकार्ट पर खरीद सकेंगे. इसकी डिस्प्ले 5 इंच की हैं, और इसका रेजोल्यूशन 1280 x 720 पिक्सल तय किया गया हैं. इसमें डुअल सिम, ब्लूटुथ 4.1, वाई-फाई 802.11b/g/n, GPS, FM रेडियो और माइक्रो USB पोर्ट अदि फीचर्स की कनेक्टिविटी रहेंगी. 

इसके कैमरा की बात करें तो इसमें 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा प्रदान किया गया हैं. इसका बैटरी बैकअप 2300mAh होगा. साथ ही इसमें आपको 1GB रैम और 16GB इंटर्नल स्टोरेज मिलेंगी. जिसे आप 128GB तक माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से बढा सकेंगे. 

क्रिकट के दीवानों के लिए OPPO ने लांच किया फ़ोन, हार्दिक, रोहित और अश्विन के मिलेंगे सिग्नेचर

ऐसे करें ब्राउजिंग किसी को नहीं लगेगी कानों कान खबर

वीवो का Y75s जल्द नज़र आएगा बाजार में

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -