पैनासोनिक ने भारत में लॉन्च किए दो नए कैमरे, जानिए फीचर्स
पैनासोनिक ने भारत में लॉन्च किए दो नए कैमरे, जानिए फीचर्स
Share:

पैनासोनिक ने भारत में अपने दो कैमरे लॉन्च किए हैं. इन कैमरे में ल्यूमिक्स जी7 और ल्यूमिक्स जी85 शामिल हैं. पैनासोनिक के ये दोनों ही कैमरे   फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी को ध्यान में रखते हुए खास तौर पर डिजाइन किया गया है. 

ल्यूमिक्स जी7 कैमरे को पैनासोनिक ने कुछ यूनिक फीचर्स के साथ भारत में लॉन्च किया है. फोन का वजन 360 ग्राम है. कैमरे की मदद से आप हाई रेजोल्यूशन वीडियो शूट कर सकते हैं. ल्यूमिक्स जी7 से आप 3840x2160 पिक्सल क्वालिटी का वीडियो शूट कर सकते हैं. कैमरा हाई रेजोल्यूशन क्यूएफएचडी 4K वीडियो रिकार्ड कर सकता है. कैमरे में 16 मेगापिक्सल का डिजिटल लाइव एमओएस सेंसर लगा है. कैमरे में 25,600 आईएसओ पर भी शूटिंग की जा सकती है. ल्यूमिक्स जी7 की कीमत 53,990 रुपए है 

वहीं ल्यूमिक्स जी85 कैमरा की यदि बात की जाए तो डिवाइस को कंपनी ने एडवेंचर के शौकीनों को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया है. कैमरे का वजन 435 ग्राम है. हाई रेज्योलेशन वीडियो रिकॉर्डिंग के लिए ल्यूमिक्स G85 यूजर्स की पहली पसंद हो सकता है. ल्यूमिक्स G85 में लगभग 1.48x / 0.74x की मैग्निफिकेशन क्षमता है. इसके साथ डिवाइस में एक ओलेड लाइव व्यू फाइंडर दिया गया है. ल्यूमिक्स जी85 की कीमत 72,990 रुपए है.

एयरटेल का ये प्लान देगा जियो को सीधे टक्कर....

क्या आप भी गलत तरीके से करते है फोन चार्जिंग, ये है सही तरीका

सैमसंग का सबसे सस्ता ड्यूल कैमरा फोन अब भारत में.....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -