कम कीमत में Panasonic P9 स्मार्टफोन हुआ लांच
कम कीमत में Panasonic P9 स्मार्टफोन हुआ लांच
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Panasonic ने हाल में अपना नया Panasonic P9 स्मार्टफोन लांच कर दिया है. जिसमे Panasonic ने कम कीमत में एक बेहतरीन स्मार्टफोन के रूप में Panasonic P9 स्मार्टफोन की पेशकश दी है. Panasonic P9 स्मार्टफोन की कीमत 6,290 रुपए बताई गयी है. जिसे शैंपेन गोल्ड और ब्लैक कलर वेरिएंट में बिक्री के लिए पेश किया जायेगा.

Panasonic P9 स्मार्टफोन में स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें 5 इंच एचडी (720x1280 पिक्सल्स) आईपीएस डिस्प्ले दिए जाने के साथ  क्वाड-कोर मीडियाटेक एमटी6737एम प्रोसेसर, 1 जीबी रैम, 16 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी गयी है. जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है.

फोटोग्राफी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिए जाने के साथ अपर्चर एफ/2.4 के साथ एक 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर बैकअप के लिए 2210 एमएएच की बैटरी दिए जाने के साथ  Panasonic P9 स्मार्टफोन में 4जी वीओएलटीई, ब्लूटूथ 4..0, वाई-फाई, जीपीएस और एफएम रेडियो आदि कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए है.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Honor V9 Play स्मार्टफोन इस कीमत के साथ हुआ लांच

Gionee M7 Power स्मार्टफोन 28 सितंबर को होगा लांच

Nokia 6 स्मार्टफोन बिक्री के लिए आज फिर हुआ उपलब्ध

Zopo ने 5000 mAh की बैटरी व Dual Rear कैमरे के साथ लांच किये दो नए स्मार्टफोन

नैनो डायमंड से नहीं फटेगी स्मार्टफोन की बैटरियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -