Panasonic ने आकर्षक फीचर के साथ पेश किया GX85
Panasonic ने आकर्षक फीचर के साथ पेश किया GX85
Share:

Panasonic कम्पनी ने अपना Lumix सीरीज का नया कैमरा लॉन्च कर दिया है. यह कैमरा Lumix GX85 है. इस कैमरे में काम्पैक्ट बॉडी का इस्तेमाल किया गया है. इस कैमरे की कीमत 800 डॉलर है. इस कैमरे में अच्छे फीचर दिए गए है. इसमें लगातार अच्छी फोटो क्लिक करना और इलैक्ट्रानिक व्यूफाइंडर जैसे फीचर दिए गए है. इसका डिजाइन भी अच्छा है. इस कैमरे में 16MP डिजीटल लाइव एम.ओ.एस. सैंसर का इस्तेमाल किया गया है.

Buy Panasonic Lumix DMC-LZ40 Point & Shoot Camera From Flipkart

इसके कैमरे की रेंज को 25,600 तक बढ़ा भी सकते है. इसमें इमेज स्टैबिलाइजेशन का फीचर भी दिया गया है. GX85 में ऑटोफोकस सिस्टम दिया गया है जो 49 जगहों पर काम करेगा. इस कैमरे के वीडियो रिकॉर्डिंग की बात करे तो यह 24 और 30 फ्रेम्स प्रति सैकेंड पर अल्ट्रा एच.डी. के वीडियो रिकॉर्ड कर सकता है.

Buy Panasonic HC-V160 video Camera (black) From Amazon

भारत में इसकी कीमत कितनी होगी कम्पनी ने इसके बारे में कुछ नहीं बताया है. यह कहा जा रहा है कि इसकी कीमत 53,000 रुपए हो सकती है. इस कैमरे को स्मार्टफोन से भी कनेक्ट कर सकते है. इसके लिए फ्री पासवर्ड कनेक्शन की सुविधा दी गई है. इस कैमरे में 1025mAh की बैटरी दी गई है. इसका वजन 426 ग्राम है. इस कैमरे को मई 2016 में रिलीज किया जायेगा.

Buy Panasonic HC-V160 video Camera-Black from Snapdeal

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -