'चुनाव आ रहे हैं इसलिए ये लोग टारगेट कर रहे हैं', बहू ऐश्वर्या से पूछताछ पर भड़कीं जया!
'चुनाव आ रहे हैं इसलिए ये लोग टारगेट कर रहे हैं', बहू ऐश्वर्या से पूछताछ पर भड़कीं जया!
Share:

पनामा पेपर्स लीक (Panama Papers Leak) से जुड़े एक मामले में प्रवर्तन निदेशालय की तरफ से ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) को पूछताछ के लिए बुलाए जाने पर इन दिनों जया बच्चन (Jaya Bachchan) का पारा चढ़ा हुआ है और अब उन्होंने इसी पर प्रतिक्रिया दी है। जी दरअसल उन्होंने ऐश्वर्या से पूछताछ करने पर ज्यादा कुछ तो नहीं कहा, लेकिन उन्होंने इतना जरूर कहा कि, 'ये लोग यूपी से डरे हुए हैं।' जी दरअसल इस दौरान समाजवादी पार्टी से सांसद जया बच्चन ने अपनी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन पर कार्रवाई को लेकर कुछ भी कहने से मना कर दिया। हालांकि, जब उनसे कहा गया कि कल शिवसेना सांसद संजय राउत ने बयान दिया था कि जया जी संसद में मुखर रहती हैं, इसलिए उनके बच्चों को परेशान किया जा रहा है।

इस पर जया बच्चन ने कहा, 'अंग्रेजी में एक कहावत है। लड़खड़ाती नाव से सबसे पहले कौन भागता? यही हाल हो रहा है इनका। डरे हुए हैं यूपी से।' इसी के साथ आगे उन्होंने समाजवादी पार्टी के नेताओं पर छापेमारी के सवाल पर कहा, 'चुनाव आ रहे हैं इसलिए ये लोग टारगेट कर रहे हैं। ये लोग लाल टोपियों से घबरा गए हैं। ये लाल टोपी ही इन लोगों को कटघरे में खड़ा करेगी।' इसी के साथ उन्होंने राजयसभा के सांसदों के निलंबन पर कहा, 'इनमें 5 महिलाएं हैं, बाकी पुरुष हैं। इन लोगों ने ऐसा क्या कर दिया कि ये लोग एक महीने से ठंड में बैठे हुए हैं। जिन लोगों में मानवीय भावनाएं नहीं हैं, उन्हें सदन में बैठने का अधिकार नहीं है।'

आप सभी को बता दें कि बीते सोमवार को पनामा पेपर्स लीक से जुड़े मामले में पूछताछ के लिए ऐश्वर्या राय को प्रवर्तन निदेशालय ने बुलाया था। जी दरअसल उन पर विदेशी मुद्रा प्रबंधन अधिनियम (फेमा) का उल्लंघन कर विदेशों में धन जमा करने का आरोप है। उनसे करीब साढ़े 5 घंटे तक पूछताछ हुई थी।

सांसद में भड़कीं जया बच्चन, संजय राउत बोले- 'केंद्र की मोदी सरकार नाराज है'

'आप कानून से ऊपर नहीं..', केरल सरकार द्वारा अपने आदेश का उल्लंघन करने पर भड़की कोर्ट

उधर बहु ऐश्वर्या से ED ने की पूछताछ, इधर संसद में भड़क गई सास जया.. मोदी सरकार को दे डाला श्राप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -