‘अतुल्य भारत’ का चेहरा नहीं होंगे अमिताभ.....
‘अतुल्य भारत’ का चेहरा नहीं होंगे अमिताभ.....
Share:

अभी जिस प्रकार से पनामा पेपर मामले में बॉलीवुड की बहुत सी मशहूर हस्तियों का नाम भी इसमें सामने आया है तथा जिसमे बॉलीवुड के दिग्गज महानायक अमिताभ बच्चन का नाम भी शामिल है. इस मामले में महानायक अमिताभ बच्चन का नाम सामने आने के बाद विवादो का दौर शुरू हो गया है. अब सुनने में आ रहा है कि इस मामले में बिग-बी का नाम आने के बाद अमिताभ बच्चन के ‘अतुल्य भारत’ का चेहरा बनने के फैसले को फिलहाल रोक दिया गया है।

‘अतुल्य भारत’ देशी-विदेशी पर्यटकों को लुभाने के लिए पर्यटन मंत्रालय का यह प्रमुख अभियान है। सरकार अब नए चेहरों की तलाश भी कर रही है. गौरतलब है की इससे पहले भी इस मुद्दे के उछलने के बाद कांग्रेस ने महाराष्ट्र विधानसभा में अमिताभ बच्चन को महाराष्ट्र टाइगर्स के ब्रांड एम्बेसडर पद से हटाने की मांग की थी। 

तथा पनामा में अपना नाम सामने आने के बाद महानायक अमिताभ बच्चन ने भी अपनी सफाई में कहा था कि उल्लेखित कंपनियों में से किसी का भी मैं कभी निदेशक नहीं रहा हूं। अभी वैसे मंत्रालय के सूत्र ने कहा, ‘सरकार जल्दबाजी में कोई फैसला नहीं लेना चाहती। यह केंद्र सरकार का प्रमुख अभियान है। इस मुद्दे पर केंद्र सरकार का रुख स्पष्ट होने के बाद ही उनके संबंध में कोई फैसला लिया जाएगा।’  

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -