पणजी नगर निगम चुनाव में भाजपा को निराशा हाथ लगी
पणजी नगर निगम चुनाव में भाजपा को निराशा हाथ लगी
Share:

पणजी: इस समय लगता हैं भाजपा के दिन अच्छे नही चल रहे हैं. एक तरफ जहा इस समय हर तरफ भाजपा के ऊपर जमकर प्रहार हों रहें हैं तो वही दूसरी ओर पणजी में हुए नगर निगम चुनावों में भी भाजपा को हार का सामना करना पड़ा हैं. जीत के लिए की गई भाजपा की सारी कोशिशें यहाँ धरी की धरी रह गई बहुत प्रयासों के बावजूद यहाँ भाजपा के सिर्फ 13 उम्मीदवार ही जीत सकें हैं. एक असंबद्ध विधायक अतानेसियो मोनसेर्रेट के पैनल से 17 उम्मीदवार जीतने में सफल रहे.

गौरतलब हो की पणजी से ही अपने रक्षा मंत्री मनोहर पर्रीकर 5 बार विधायक चुनें जा चुकें हैं. और इस चुनाव में भी उन्होंने पार्टी का बहुत प्रचार किया किन्तु उनकी लाख कोशिशों के बाद भी भाजपा को निराशा ही हाथ लगी. और पणजी के नगर निगम चुनाव में कांग्रेस तो अपना खाता भी नही खोल पाई हैं. राज्य के इकलौते 30 सदस्यीय निगम चुनाव में अपने पैनल की जीत की घोषणा के बाद संवाददाता सम्मेलन में अतानेसियो ने कहा कि नए महापौर के नाम की घोषणा जल्द की जाएगी.

पणजी में ये चुनाव 6 मार्च को हुआ था. पणजी से भाजपा विधायक सिद्धार्थ कुंकोलिएंकर ने कहा हार हुई इसका दुःख हैं किन्तु हमारी पार्टी नें पिछली बार से ज्यादा सीटें इस बार हासिल किया हैं. हालांकि इस चुनाव में पर्रीकर नें शारीरिक रूप से उपस्थित होकर पार्टी का प्रचार नही किया था बल्कि उन्होंने अपनें संपर्को के जरिये पार्टी का प्रचार किया था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -