क्या पणजी विधानसभा से पर्रिकर के बेटे को मिलेगा टिकट, जानिए भाजपा का जवाब

क्या पणजी विधानसभा से पर्रिकर के बेटे को मिलेगा टिकट, जानिए भाजपा का जवाब

पणजी: लोकसभा चुनाव को लेकर माहौल जोर पकड़ चुका है, आज देशभर में प्रथम चरण के लिए मतदान किया जा रहा है। वहीं गोवा के सीएम रहे मनोहर पर्रिकर के गत माह हुए निधन से रिक्त हुई पणजी विधानसभा सीट पर 19 मई को प्रस्तावित उपचुनाव में उनके पुत्र उत्पल पार्रिकर को सत्तासीन भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से टिकट मिलने की प्रबल संभावनाओं के मध्य पार्टी ने गुरुवार को कहा है कि इस सीट के लिए 'कुछ नामों' पर चर्चा की गई है।

जमात-ए-इस्लामी ने जारी किया पत्र, लोगों से कहा - सपा-बसपा को वोट दें

भाजपा की गोवा इकाई के प्रवक्ता दामोदर नाइक ने जानकारी देते हुए बताया है कि, 'भाजपा पणजी उपचुनाव की तैयारी कर रही है और उम्मीदवार का चयन जल्द किया जाएगा।' उन्होंने कहा है कि संभावित उम्मीदवारों की तालिका तैयार कर ली गई है और पार्टी की चयन समिति एवं संसदीय बोर्ड तय किए गए नाम पर मोहर लगायेगा। उत्पल पार्रिकर के नाम को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा है कि कुछ नामों पर मंथन किया गया है और जल्द ही इसके बारे में घोषणा कर दी जाएगी। 

जीतन राम मांझी ने की पीएम मोदी की प्रशंसा, कहा - वो गलत व्यक्ति नहीं लेकिन...

38 वर्षीय उत्पल्ल पर्रिकर अमेरिका से परास्नातक और पेशे से व्यापारी हैं। वे इस पर बयान देने के लिए उपलब्ध नहीं हो सके। मनोहर पार्रिकर का 17 मार्च को देहांत हो गया था। वे अग्नाशय के कैंसर से पीड़ित थे और काफी समय से इलाजरत थे। अमेरिका और दिल्ली के एम्स में उनका इलाज चला था।

खबरें और भी:-

 

शिबू सोरेन पर सीएम रघुबर ने किया प्रहार, JMM बोली- जनता के डर से आते हैं ऐसे बयान

महबूबा का गंभीर आरोप, कहा- भाजपा के लिए नहीं दिया वोट, तो जवानों ने मतदाता को पीटा

अपनी पत्नी के चुनाव लड़ने पर कुछ ऐसा बोले नवजोत सिंह सिद्धू