सामने आई पामेला के तलाक की एक और वजह, पैसों के लिए रचाई थी पांचवी शादी

सामने आई पामेला के तलाक की एक और वजह, पैसों के लिए रचाई थी पांचवी शादी

हॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस पामेला एंडरसन को आज के समय में कौन नहीं जानता है वहीं अभी कुछ दिनों पहले ही मशहूर अभिनेत्री, मॉडल और रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन चार की कंटेस्टेंट पामेला एंडरसन ने अपने पति जॉन पीटर्स से 12 दिन की शादी के बाद तलाक दे दिया. अब निर्माता जॉन पीटर्स ने दावा किया है कि 12 दिन की शादी के दौरान उन्होंने पामेला एंडरसन के 200,000 डॉलर के ऋण का भुगतान किया और उनके लिए नए कपड़े खरीदे. पीटर्स का दावा है कि पामेला ने उनसे पैसे के लिए शादी की.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि पामेला एंडरसन और जॉन पीटर्स ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी करने का फैसला किया था. पामेला एंडरसन ने अलग होने को लेकर अपना बयान भी जारी किया था. उन्होंने कहा था, 'मैंने और जॉन ने इसको अच्छे मोड़ पर खत्म किया है. मैं आपके समर्थन के लिए बहुत आभारी हूं क्योंकि हम दोनों को पुनर्मूल्यांकन की जरूर है कि हम दोनों एक-दूसरे के लिए जिंदगी से क्या चाहते हैं.'

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पामेला की उम्र 52 साल है जबकि जॉन उनसे 20 साल बड़े हैं. उनकी उम्र 72 साल है. जॉन 'बैटमैन' को प्रोड्यूस करने के लिए जाने जाते हैं. पामेला ने जॉन पीटर्स से पहले टॉमी लीऔर किड रॉक के साथ शादी की थी. इसके बाद वो रिक सॉलोमॉन के साथ दो बार शादी की थी. पामेला भारतीय रियलिटी शो बिग बॉस सीजन चार में नजर आ चुकी हैं. पामेला बिग बॉस के घर में तीन दिनों तक रही थीं और इसके लिए उन्होंने भारी भरकम कीमत ली थी.

इस सेक्सी मॉडल की अदाओं के है दीवाने लोग, कामुक पोज देकर करती है घायल

इस हॉट मॉडल ने हाथों से छुपाए बड़े- बड़े अंग, जिसे देख दान रह गए फैंस

इस हॉट मॉडल ने ब्लक बिकनी पहना ढाया कहर, सोशल मीडिया पर मचा तहलका