इस एक्ट्रेस ने की #MeToo आंदोलन की आलोचना, कही हैरान कर देने वाली बात

Nov 09 2018 09:44 AM
इस एक्ट्रेस ने की #MeToo आंदोलन की आलोचना, कही हैरान कर देने वाली बात

हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और बेवाच टीवी सीरीज से सुर्ख़ियों में आने वाली मशहूर अदाकारा पामेला एंडरसन ने हाल ही में ऐसा बयान दे दिया है जिसके बाद वो सुर्ख़ियों में आ गई हैं. पामेला ने साल 1990 में बेवाच टीवी सीरीज से इंडस्ट्री में सनसनी मचा दी थी. हाल ही में अभिनेत्री पामेला एंडरसन ने #MeToo मूवमेंट की आलोचना की है. पामेला ने एक ऑस्ट्रेलिया टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में मौजूदा दौर के फेमिनिज्म (नारीवाद) को पुरुषों को पंगु कर देने वाला बताया है. हालाँकि इस दौरान पामेला ने खुद को भी फेमिनिस्ट बताया है.

अभिनेता पामेला एंडरसन ने "थर्ड वेव फेमिनिज्म" से असहमति जतायी है और उन्होंने इंटरव्यू में कहा कि, "मेरे ख्याल से फेमिनिज्म बहुत ज्यादा आगे जा सकता है. मैं फेमिनिस्ट हूँ लेकिन मुझे लगता है कि फेमिनिज्म का तीसरा दौर बोरिंग है. मेरे ख्याल से ये पुरुषों को पंगु बनाता है." पामेला एंडरसन ने #MeToo आंदोलन की आलोचना करते हुए कहा कि वो 'मेरे लिए अतिरंजित है. मेरे ख्याल से यह #MeToo मूवमेंट कुछ ज्यादा ही हो गया है. माफ कीजिएगा शायद यह कहने के लिए मेरे जान ले ली जाए."

इसी इंटरव्यू में पामेला एंडरसन से हार्वी वाइंस्टीन पर लगे यौन शोषण के आरोपों से जुड़ा सवाल भी किया गया जिसके जवाब में पामेला ने कहा, "मेरी माँ ने मुझे सिखाया था कि किसी अजनबी से मिलने के लिए होटल में नहीं जाना चाहिए. अगर कोई बाथरोब में कमरे का दरवाजा खोले तो समझ लीजिए कि यह बिजनेस मीटिंग नहीं है. इसका मतलब मुझे किसी और के पास जाना चाहिए. मेरे ख्याल से ये सहज-बुद्धि की बात है." आपको बता दें #MeToo आंदोलन की लहर हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक काफी जोरों-शोरो से चली थी.

पायल की इन दिलकश अदाओं को देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे

ऐश्वर्या की हमशक्ल ने छोटे कपड़ों में बिखेरे अपने हुस्न के जलवे

सलमान की इस फेवरेट एक्ट्रेस ने बिकिनी में दिखाया अपना किलर फिगर

 

?