मां ने शराब के लिए नहीं दिए पैसे तो, बेटे ने किया खौफनाक काम

हरियाणा के पलवल शहर में एक दिल दहला देने वाला केस सामने आया है. यहां मंदिरा ने एक फैमिली को बर्बाद कर दिया. यहां एक पिता ने मंदिरा के लिए पैसे न मिलने के चलते दो पुत्रीयों की बलि चढ़ा दी. आरोपित पिता को उसकी मां ने मंदिरा (Alcohol) के लिए पैसे नहीं दिए थे, इसी के चलते शख्स ने अपनी दो बेटियों को विष देकर मार डाला. इसके पश्चात आरोपी ने स्वंय भी सुसाइड करने का को​शिश किया.

बलिया में दिन दहाड़े बदमाशों ने पत्रकार को मारी गोली

चांदहट पुलिस ने चिरवाड़ी निवासी पूरण की शिकायत पर उसके बेटे के विरूध्द विष देकर लड़कियों की हत्या करने व स्वयं खुदखुशी करने की प्रयास का मामले दर्ज किया है. पुलिस के अनुसार चिरवाड़ी निवासी पूरण ने शिकायत में कहा कि उनका बेटा करतार शराब पीने का आदी है. उसने अपनी मां से मदिरा के लिए पैसे मांगे तो उसने नहीं दिए. इसके पश्चात वह कार्य पर चली गई.

प्रेमी के लिए घर में सो रहे पति के साथ हैवानियत, धमतरी से सामने आया सनसनीखेज मामला

इसके पश्चात करतार ने गुस्से में आकर अपनी दो बेटियों चार साल की गुंजन व छह साल की अंशु को विष दे दिया. इससे उनकी तबीयत खराब होने लगी तो उसने बताया कि इन्हें विष खिला दिया है. साथ ही उसने भी खा लिया है. इसके बाद तीनों को जिला अस्पताल ले जाया गया. फिलहाल इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है. वही, पुलिस का कहना है कि आऱोपी बाप का फिलहाल इलाज चल रहा है. उसके होश में आने के बाद उससे पूछताछ की जाएगी. फिलहाल आरोपी के विरूध्द केस दर्ज कर लिया गया है. उपचार के पश्चात ठीक होने पर उसे सलाखों के पीछे भेज दिया जाएगा.

योगिराज में बढ़ता अपराध का ग्राफ, आप नेता संजय सिंह ने साधा निशाना

माँ ने नहीं दिलाया स्मार्टफोन तो बेटी ने कर ली आत्महत्या

143 लोगों का दुष्कर्म बना पुलिस के लिए सिरदर्द!

Most Popular

- Sponsored Advert -