Paltan : कलाकारों को अब तक नहीं मिली उनकी फीस, एक एक्टर ने कह दी ये बात

बॉलीवुड की फिल्म 'पलटन' जो साल 2018 में र‍िलीज हुई थी जिसका निर्देशन जेपी दत्ता ने किया था. फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई थी और अच्छी खासी कमाई भी की थी. इस फिल्म से जुड़ी एक खबर आई है जो थोड़ी अजीब है. आपको बता दें, फिल्म के प्रोडक्शन जेपी दत्ता के प्रोडक्शन हाउस ने संभाला था. लेकिन इस बारे में खबर ये आ रही है कि अब तक इस फिल्म में काम करने वाले एक्टर्स और टेक्नीश‍ियन को उनकी फीस नहीं दी गई है. अब अस में माजरा क्या है आइये आपको देते हैं पूरी जानकारी. 

जानकारी के अनुसार फिल्म के कलाकारों को यानि स्टार गुरमीत चौधरी, स‍िद्धांत कपूर, लव स‍िन्हा को अब तक उनकी फीस नहीं दी है. वहीं जेपी दत्ता की बेटी न‍िध‍ि ने वादा किया था कि वो जल्द सभी समस्याओं को सुलझा देंगी. आगे खबरों के अनुसार जेपी दत्ता को तय अमाउंट द‍िया जा चुका है. अब जेपी दत्ता को पैसे देने की बारी है. लेकिन इस पर न‍िध‍ि दत्ता का कहना है कि ये सारी बातें महज झूठ हैं. सभी को उनकी फीस दी जा चुकी है.

इस पर फिल्म के एक्टर गुरमीत ने निधि की सारी बातों को नकारते हुए कहा कि 'मुझे अब तक फीस नहीं द‍िया गया है. मेरे स्टॉफ को भी फीस नहीं चुकाई गई है.' लेकिन हैरानी की बात ये है कि इस पूरे मामले पर शत्रुघ्न स‍िन्हा के बेटे लव और शक्त‍ि कपूर के बेटे स‍िद्धांत के तरफ से कोई बयान नहीं आया है. बता दें कि फिल्म की कहानी 1967 के नाथुला पास पर हुए इंडो-चाइना वॉर की है. चीन और भारत के बीच हुए इस युद्ध के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं. इस युद्ध में चीन भारतीय सेना से बुरी तरह हारा था. 

KGF chapter 2 : कन्नड़ फिल्म में एक्टर यश के साथ 90 की ये जोड़ी करेगी धमाल

भारत द्वारा पाकिस्तान पर की गई बमबारी के बाद अजय देवगन ने किया ये खास ट्वीट

पुलवामा अटैक पर गुस्साएं सोनू सूद, सैनिकों के बारे में कह दी ऐसी बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -