Paltan फर्स्ट पोस्टर : भारत के इतिहास का एक और अध्याय जो कभी नहीं सुनी होगा
Paltan फर्स्ट पोस्टर : भारत के इतिहास का एक और अध्याय जो कभी नहीं सुनी होगा
Share:

बॉलीवुड की आने वाली फिल्म 'पलटन' का रपेहला पोस्टर रिलजी हो चूका है जिसे फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है साथ ही इस फिल्म की पूरी स्टार कास्ट के बारे में भुई खुलासा किया है जिसके बारे में आपको भी हम बताने जा रहे हैं. इस पोस्टर पर लिखा है 1976, सत्य घटना जिसकी कहानी आपने कभी नहीं सुनी होगी. इस फिल्म को महशूर फिल्म मेकर जेपी दत्ता बना रहे हैं.

बता दे, जेपी को उमराव जान और बॉर्डर जैसी फिल्मों के लिए  राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिल चूका है. उम्मीद है उनकी आने वाली फिल्म भी ऐसा ही कमाल दिखाएगी. इस पोस्टर में आप देख सकते हैं चाइना बार्डर पर भारतीय सैनिक और चाइना के सिपाही एक दूसरे के सामने बंदूक ताने दिखाई दे रहे हैं. इसी फिल्म को लेकर जेपी दत्त ने कहा कि 'अब समय आ गया है कि एक नई कहानी बताई जाए. देश के इतिहास के एक और अध्याय को लोगों के सामने रखा जाए इसलिए मैं ‘पलटन’ को पेश कर रहा हूं. यह फिल्म और इसका विषय मेरे दिल के बेहद करीब है और मैं इसके लिए बेहद उत्साहित हूं.'

यानी ये तो साफ है कि निर्माता इस फिल्म को पुरे दिल से बना रहे हैं और ये देश का इतिहास का एक और अध्याय दर्शकों को बताने जा रहे हैं जिसके बारे में शायद किसी ने नहीं सुना होगा. बता दे पलटन में जैकी श्रॉफ, सुनील शेट्टी, अर्जुन रामपाल, सोनू सूद, गुरमीत चौधरी, सिद्धार्थ कपूर, हर्षवर्धन राणे और लव सिन्हा नजर आएंगे और फिल्म 7 सितंबर 2018 को रिलीज होगी.

स्ट्रगल के दिनों में रेलवे स्टेशन पर सोता था यह दिग्गज एक्टर

बागी 2 : दस अवतार में नज़र आये टाइगर, देखें नया पोस्टर

फ्लॉप फिल्मे हमें जो सिखाती है वह हिट फिल्म कभी नहीं सीखा सकती - रानी मुखर्जी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -