अगर आपके हाथ में है V का निशान तो आपकी भी होगी लव मैरिज
अगर आपके हाथ में है V का निशान तो आपकी भी होगी लव मैरिज
Share:

हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि विवाह हर मनुष्‍य के जीवन का सबसे अहम हिस्‍सा है और सभी शादी करने के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में सभी यह सोचते हैं कि हमारा प्रेम विवाह होगा या नहीं. ऐसे में आज हम आपको हाथ से यह पढ़ना बताएंगे कि कैसे आप जान सकते हैं कि आपकी लव मैरिज होगी या अरेंज. 

# कहते हैं हथेली पर उंगलियों की तरफ सबसे आखिर में हृदय रेखा V का निशान बनाए तो यह सुखी और सफल लव मैरिज का सं‍केत है. कहा जाता है V के निशान को हिंदू हस्‍तरेखा में भगवान विष्‍णु का भी प्रतीह चिह्न माना जाता है और यह ऐसा दर्शाता है कि जातक प्रेम और रिलेशनशिप के मामलों में सफलता हांसिल करेगा. इसी के साथ ऐसे लोग हमेशा उस व्‍यक्ति के साथ विवाह करते हैं जिनसे इन्‍हें उम्र भर प्‍यार और सपॉर्ट की उम्‍मीद होती है। 

# कहते हैं अगर व्‍यक्ति के हाथ में गुरु पर्वत पर क्रॉस का निशान हो तो यह सफल प्रेम विवाह होता है. इसी के साथ ऐसे जातकों को जीवनसाथी ऐसा मिलता है कि जो उन्‍हें अच्छे से समझता है.


# कहा जाता है अगर चंद्र पर्वत से कोई विशेष रेखा निकलकर भाग्‍य रेखा से मिल जाए तो लव मैरिज होती है और यह रेखा चंद्र पर्वत की ओर से आए तो जीवन में भरपूर रोमांस होता है.

# कहते हैं अगर गुरु पर्वत पर क्रॉस का भी निशान हो तो इसे सोने में पर सुहागा होता है लेकिन चंद्र पर्वत से निकलने वाली यह रेखा भाग्‍य रेखा को काटनी नहीं चाहिए, वरना लव मैरिज नहीं होगी.

# कहते हैं हृदय रेखा से कुछ छोटी-छोटी रेखाएं निकलकर सूर्य रेखा से जाकर मिले तो व्‍यक्ति के जीवन में प्रेम विवाह की होता है और शुक्र पर्वत से कोई रेखा निकलकर भाग्‍य रेखा के साथ मिले तो भी लव मैरिज होती है.

801 साल बाद कार्तिक पूर्णिमा पर खुल रहे हैं इन 3 राशियों के भाग्य, आएगा पैसा ही पैसा

कैलाश पर्वत उठाने वाला रावण इस वजह से नहीं तोड़ पाया था शिव धनुष

आज है वैकुंठ चतुर्दशी, इस तरह करें पूजन और जानिए शुभ मुहूर्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -