+

हाथ में हो यह निशान तो सेक्स की इच्छा होती है बहुत तीव्र

हाथ में हो यह निशान तो सेक्स की इच्छा होती है बहुत तीव्र

हाथ देखकर लोग मनुष्य के आने वाले भविष्य के बारे में बता देते हैं. ऐसे में आज हम आपको ऐसा ही कुछ बताने जा रहे है जिससे हाथ के निशान देखकर यह पता लग जाएगा कि सेक्स किन लोगों पर हावी रहता है.

* कहा जाता है यदि किसी के हाथ में ग्रिल का निशान है तो वह व्‍यक्ति अकेलापन का शिकार हो सकता है और दुनिया से अलग-थलग पड़ जाता है और फिर यह स्थिति अवसाद को जन्‍म देती है. इसी के साथ अगर भाग्‍य रेखा में लगातार रुकावटें दिखें और विवाह रेखा थोड़ी सी कनिष्‍ठा उंगली की ओर खिसकी हुई हो तो शादी में देरी हो सकती है.

* कहते हैं अगर किसी व्‍यक्ति के हाथ में गुरु पर्वत पर ग्रिल का निशान है तो समझ लीजिए कि वह अहंकारी स्‍वभाव का है और किसी भी प्रकार की आलोचना नहीं झेल सकता. इसी के साथ सफलता पाने के लिए ऐसे लोग अपने नैतिक मूल्‍यों से भी समझौता कर लेते हैं. इन्हे मोटापा होता है.

* कहा जाता है बुध पर्वत पर ग्रिल होने का अर्थ है ऐसा व्‍यक्ति चतुराई से से अपने स्‍वार्थ को पूरा कर सकता है. इसी के साथ यह पाचन तंत्र में गड़बड़ी की ओर भी संकेत करता है.

* कहते हैं सूर्य पर्वत पर ग्रिल का निशान व्‍यक्ति को घमंडी बनाता है और उसके जीवन में सफलता के स्‍तर को भी घटाता है.

* कहा जाता है मंगल पर्वत पर ग्रिल का निशान होने का अर्थ है कि ऐसा व्‍यक्ति चिड़चिड़े स्‍वभाव का होता है और बात-बात पर गुस्‍साने लगता है. 


* कहते हैं चंद्र पर्वत पर ग्रिल का निशान व्‍यक्ति के जीवन में सुख और चैन के पल बड़ी मुश्किल से आ पाते हैं. 


* कहा जाता है अगर किसी व्‍यक्ति के हाथ में ग्रिल जैसा निशान शुक्र पर्वत पर स्थित हो तो व्‍यक्ति के अंदर सेक्‍स को लेकर तीव्र इच्‍छा होती है.

801 साल बाद कार्तिक पूर्णिमा पर खुल रहे हैं इन 3 राशियों के भाग्य, आएगा पैसा ही पैसा

आज है वैकुंठ चतुर्दशी, इस तरह करें पूजन और जानिए शुभ मुहूर्त

आपको रातोंरात अमीर बना देंगे वास्तु के यह ख़ास टिप्स