अगर आपकी हथेली में भी होता है गड्ढा तो जरूर जानिए यह तथ्य

दुनियाभर में कई ऐसे ज्योतिष हैं जो लोगों के हाथों को देखकर उनके बारे में बहुत कुछ बता देते हैं. ऐसे में जिस तरह से कुंडली में ग्रहों के मिलन से कई तरह के योग बनते हैं उसी तरह से हाथ में भी रेखाएं योग बनाती हैं. वहीं आपके हाथ की रेखाएं आपके बारे में बहुत कुछ बताती है. हाथ में रेखाओं के योग विभिन्‍न पर्वतों के हिसाब से अलग-अलग हो सकते हैं और आज हम उसी के बारे में बताने जा रहे हैं. कहते हैं अगर हथेली के बीच का हिस्सा दबा हुआ गहरा हो, सूर्य और गुरु पर्वत पुष्ट, मजबूत और उभरे हुए हो, भाग्य रेखा शनि पर्वत के मूल को छूती हो तो हाथ में शुभकर्तरी योग बनता है.

जी हाँ, कहा जाता है जिस व्यक्ति के हाथ में यह योग होता है वह तेजस्वी और चुंबकीय व्यक्तित्व का धनी होता है और उसके आसपास ऐश्वर्य और भौतिक सुख सुविधाएं अपने आप आ जाती है. ऐसे लोग एक से अधिक साधनों से आय प्राप्त करते हैं. ऐसे में ऐसे लोगों को अपने पूर्वजों की संपत्ति मिलती है और ऐसा व्यक्ति इतना आकर्षक होता है विपरीत लिंगी व्यक्तियों की इनके जीवन में भरमार होती है और एक के बाद एक इनके जेवण में प्रपोजल आते हैं.

कहते हैं जिनके दोनों हाथों में भाग्य रेखा मणिबंध से प्रारंभ होकर सीधी शनि पर्वत पर जाए, सूर्य पर्वत पूर्ण विकसित, लालिमा लिए हुए हो और उस पर सूर्य रेखा भी बिना कटी-फटी, पतली और स्पष्ट हो, साथ में मस्तिष्क रेखा, हृदय रेखा तथा आयु रेखा पूरी तरह से साफ हो तो इससे गजलक्ष्मी योग बनता है. ऐसे में यह लोग आम परिवार में पैदा होकर भी जीवन में सर्वोच्‍च ऊंचाइयों तक पहुंचता है और इन लोगों के जीवन में सम्‍मान की कोई कमी नहीं होती और वह समस्त ऐश्यर्व, सुख मिलता है.

अगर अंगूठे से बड़ी है आपके पैर की दूसरी ऊँगली तो जरूर पढ़े यह खबर

लाल रंग के कपड़े में बांधकर यहाँ टांग दें लहसुन की दो कलियाँ, मिलेगा धन का अपार भंडार

अगर आपके हाथ की तर्जनी उंगली है अनामिका उंगली के बराबर तो जरूर पढ़े यह खबर...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -