अगर आपके हाथ में है यह रेखा तो शादी के बाद होगा आपका भाग्योदय

Jul 26 2019 05:20 PM
अगर आपके हाथ में है यह रेखा तो शादी के बाद होगा आपका भाग्योदय

हस्तरेखा शास्त्र को बहुत अच्छा माना जाता है और इसके अनुसार हथेली पर कुछ रेखाएं इस तरह बनती है कि व्यक्ति का भाग्य बहुत ही चमकदार होता है. तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं हथेली पर बनने वाली उन रेखाओं के बारे में जो महान और सफल व्यक्तियों में ही बनती है. जी हाँ, आइए जानते हैं उन रेखाओं के बारे में.

* कहते हैं जिनकी हथेलियों में कलाई के पास से कोई रेखा सीधी निकलकर शनि पर्वत पर पहुंचती है वह व्यक्ति बहुत ही भाग्यशाली होता हैं. वहीं कहते हैं ऐसे व्यक्ति को बहुत ही थोडे समय में सफलता मिलने लगती है और वह ऊंचे मुकाम पर पहुंचता है और हथेली पर ऐसी रेखा को सबसे ताकतवर रेखा कहते हैं.

* कहा जाता है जब शनि पर्वत पर पहुंचकर भाग्य रेखा दो हिस्सो में बट जाए और गुरू पर्वत यानी तर्जनी उंगली के नीचे पहुंच जाए तो व्यक्ति दानी एवं परोपकारी होता है और ऐसे व्यक्ति उच्च पद और प्रतिष्ठा प्राप्त करते हैं.

* कहा जाता है अंगूठे के नीचे जीवन रेखा से घिरा होता शुक्र पर्वत और हस्तरेखा विज्ञान के अनुसार अगर इस स्थान से कोई रेखा निकलकर शनि पर्वत पर पहुंचता है तो विवाह के बाद व्यक्ति का भाग्योदय होता है.

* इसी के साथ हथेली के मध्यम मे मस्तिष्क रेखा से निकलकर किसी रेखा का शनि पर्वत तक जाना बहुत ही उत्तम होता है और हस्तरेखा विज्ञान के अनुसार ऐसा व्यक्ति सामान्य परिवार में जन्म लेकर भी अपनी योग्यता और लगन से सफलता के शिखर पर पहुंचता है.

राखी के पहले करोड़ो के मालिक बनने वाले हैं इस राशि के लोग, देखिए कहीं आप तो नहीं

बहुत भग्यशाली होते हैं इस राशि के लोग, हर काम में मिलती है सफलता

इस तरह किसी भी भूत प्रेत को अपने बस में कर सकते हैं आप