हाथ में हो ऐसा निशान तो नहीं चलती शादी, हो जाता है तलाक
हाथ में हो ऐसा निशान तो नहीं चलती शादी, हो जाता है तलाक
Share:

हस्‍तरेखा शास्‍त्र से आप शादी, अफेयर, करियर, पैसे जैसे तमाम पहलुओं के बारे में जानकारी ले सकते है। ऐसे में हथेली में बनने वाले कुछ योग या निशानों को अशुभ और कुछ को बहुत शुभ बताया गया है। कहा जाता है अगर हथेली में कोई अशुभ योग बने तो व्‍यक्ति को समय रहते कोई उपाय कर लेना चाहिए। ऐसा करने से राहत मिलती है और समस्या टल जाती है। इसी के साथ होने वाला नुकसान भी कुछ कम हो जाता है। अब आज हम हथेली में बनने वाले कुछ ऐसे ही अशुभ संकेतों के बारे में जानते हैं, जो जिंदगी को मुश्किल में लाकर खड़ा कर देते हैं।

हस्तरेखा शास्त्र में विवाह रेखा को बहुत अहम माना गया है। ऐसा इसलिए क्‍योंकि व्‍यक्ति का निजी जीवन कैसा रहेगा इसका सबसे ज्‍यादा दारोमदार इसी रेखा पर होता है। कहा जाता है यह रेखा हाथ में सबसे छोटी उंगली के नीचे होती हैं और हथेली के बाहरी हिस्‍से से अंदर की ओर आती हुई दिखती हैं। अगर इस रेखा में कोई गड़बड़ी हो तो जातक का दांपत्‍य जीवन मुश्किलों में बीतता है। आज हम उसी के बारे में आपको बताने जा रहे हैं।

- कहा जाता है विवाह रेखा पर तिल होना लाइफ पार्टनर की जिंदगी के लिए खतरा माना जाता है। ऐसी स्थिति में या तो जीवनसाथी की मौत हो जाती है या उसे गंभीर बीमारी हो सकती है।


- कहते हैं विवाह रेखा के प्रारंभ में द्वीप का निशान हो तो जातक का दांपत्‍य जीवन दुख में गुजरता है। जी हाँ और ऐसे जातकों के लाइफ पार्टनर के एक्‍स्‍ट्रा मेरिटल अफेयर होते हैं। 


- कहा जाता है विवाह रेखा की शुरुआत दो हिस्‍सों में बंटी हो या उससे कोई शाखा निकलती हो तो ऐसे जातकों का तलाक होने या रिश्‍ते में दूरी आने की आशंका बनी रहती है। 

अगर घर में है कबूतर या मधुमक्खी तो बड़ी मुसीबत में हैं आप

सपने में दिखे ऐसा सांप तो खुलने वाली है आपकी किस्मत

घर में हर दिन हो रहा झगड़ा तो करें यह उपाय, 24 घंटे में करेंगे असर!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -