फूलों संग इस मराठी अदाकारा ने करवाया फोटोशूट
फूलों संग इस मराठी अदाकारा ने करवाया फोटोशूट
Share:

हाल ही में ट्रिपल सीट फेम पल्लवी पाटिल ने अपने नए फोटोशूट के फोटोज को शेयर किया है जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल इन दिनों वह अपने सोशल मीडिया पर अपने नए पोस्ट के कारण खूब छाई हुई हैं. वहीँ लोग उन्हें खूब पसंद कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने बेहतरीन फोटोशूट करवाया है जिसमे वह फूलों के साथ नजर आईं हैं. वैसे वह पिछले एक साल से प्रशंसकों, अनुयायियों, और फैंस के दिलों में राज कर रहीं हैं. वह मराठी जगत में अग्रणी अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pallavi Patil (@officialpallavipatil) on

वह सभी के दिलों में बसी हुईं हैं और सभी को अपना दीवना बना देती है. वैसे पल्लवी पाटिल को उनकी सुंदरता, और अभिनय प्रतिभा के लिए जाना जाता है. वहीं अब इंस्टाग्राम पर हाल ही में पोस्ट की गई उनकी तस्वीरें सभी को दीवाना बना रहीं हैं. आप देख सकते हैं इस पोस्ट में, पल्लवी पाटिल फूलों से अपने शरीर को ढंकती नजर आईं हैं. उन्होंने फूलों से खुद को कवर किया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pallavi Patil (@officialpallavipatil) on

एक तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है- '' वहीं एक अन्य तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है- '' आप सभी को काम के बारे में बताए तो वह प्रीतम पावसे द्वारा निर्देशित फिल्म ट्रिपल सीट में नजर आईं थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था. वहीं इसमें पल्लवी ने अंकुश चौधरी और शिवानी सुर्वे के साथ प्रमुख भूमिका निभाई थी. आपको बता दें कि यह फिल्म 25 अक्टूबर, 2019 को रिलीज़ हुई थी और इस फिल्म में उन्हें खूब पसंद किया गया था.

इन चार सरल स्टेप्स से घर पर बनाए आम के मालपुए

बिकिनी में नजर आईं मराठी अदाकरा मिताली मयेकर

सिद्धार्थ जाधव ने दी शाहिर विट्ठल उमाप को श्रद्धांजलि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -