पालघर मॉब लिंचिंग: दो हेड कांस्टेबलों समेत तीन पुलिसकर्मी निलंबित, 35 का ट्रांसफर
पालघर मॉब लिंचिंग: दो हेड कांस्टेबलों समेत तीन पुलिसकर्मी निलंबित, 35 का ट्रांसफर
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के पालघर में हुई संतों की निर्मम हत्या के मामले में कासा पुलिस स्टेशन के एक सहायक उप निरीक्षक और दो हेड कांस्टेबलों को सस्पेंड किया गया है। इससे पहले इस मामले में मंगलवार को दो पुलिस निरीक्षकों को सस्पेंड किया गया था। 35 पुलिसकर्मियों का ट्रांसफर किया जा चुका है। पालघर पुलिस के जनसंपर्क अधिकारी ने यह जानकारी दी है।

सस्पेंड किए गए पुलिसकर्मियों को शुरुआती जाँच में हिंसा न रोक पाने का दोषी ठहराया गया था। साथ ही ये भी कहा गया कि और लोगों पर भी इस किस्म की कार्रवाई हो सकती है। उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों महाराष्ट्र के पालघर के अंतर्गत आने वाले गड़चिनचले गाँव में दो साधुओं और एक ड्राइवर की पीट-पीटकर निर्मम हत्‍या कर दी गई थी। यह पूरी घटना वहाँ उपस्थित कुछ पुलिसकर्मियों की आँखों के सामने हुई थी। इसके बाद हुई जाँच में भी पुलिस की लापरवाही उजागर हुई है।

तीनों मृतकों को भीड़ के हाथों पीट-पीटकर मारे जाने की घटना पर पूरे देश में आक्रोश फ़ैल गया था। फिलहाल CID इस पूरे मामले की जाँच कर रही है। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए 110 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की थी। इनमें से 101 को 30 अप्रैल तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है। नौ नाबालिगों को एक किशोर आश्रय गृह में भेज दिया गया है।

इस स्थान पर दादा साहब फाल्के ने ​बिताए सुकून के पल

सड़क के सफर में होगा मरीज का इलाज, आ गया 'मोबाइल बुखार क्लिनिक'

शेयर बाजार में बढ़त का दौर जारी, रुपए में भी बढ़ी चमक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -