पालघर मॉब लिंचिंग मामले में बड़ा खुलासा, साधुओं का हत्यारा निकला कोरोना पॉजिटिव

मुंबई: महाराष्ट्र के पालघर में मॉब लिंचिंग में दो साधुओं की निर्मम हत्या कर दी गयी जिसने सभी को हिलाकर रख दिया था. भीड़ ऐसा हिंसक और वीभत्स रूप इससे पहले कभी सामने नहीं आया था. जब हत्या हुई थी तब साधुओं के चारों तरफ पुलिसवाले खड़े थे, किन्तु फिर भी हत्यारों में महाराष्ट्र पुलिस और सरकार का कोई खौफ नहीं था. देशभर में भारी आक्रोश और आलोचना झेलने के बाद तथाकथित हिंदुत्ववादी पार्टी शिवसेना की अगुवाई वाली सरकार ने संदिग्ध आरोपियों को अरेस्ट कर लिया था.

अब इस मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है, जिसने सभी को चौंका दिया है. बताया जा रहा है कि साधुओं पर हमला करने वालों में से एक शख्स कोरोना वायरस से संक्रमित था. पालघर में दो साधुओं सहित तीन लोगों की हत्या करने वालों में से एक आरोपी में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है. आरोपी को पालघर के ग्रामीण अस्पताल में एडमिट करवाया गया है. आरोपी वाडा पुलिस थाने की हिरासत में था. 

बता दें कि पालघर में 2 साधुओं और ड्राइवर की पीट-पीटकर हत्या मामले में कोर्ट ने 101 आरोपियों को 14 दिन की पुलिस कस्टडी में भेज दिया है. आपको बता दें कि गुरुवार को पालघर के गडचिंचले भीड़ हिंसा मामले में 101 आरोपियों को डहाणू अदालत में पेश किया गया था, जहां से अदालत ने उन्हें 14 दिनों के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया. इन आरोपियों में से एक में आज कोरोना वायरस पाया गया है, जिसके बाद से पुलिस हरकत में आ गई है. मरीज को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

लॉकडाउन : इस जोन में आसानी से करवा पाएंगे हेयर कट

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर का बड़ा बयान, वैक्‍सीन आने तक करना होगा यह काम

271 ब्रिटिश नागरिक लौटे स्वदेश, यहां से विमान ने भरी उड़ान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -