फिलिस्तीन का बड़ा फैसला, 30 दिनों के लिए बढ़ाया कोरोना आपातकाल

रामल्ला: कोरोना महामारी से पूरी दुनिया जूझ रही है। इस बीच सभी देशों में इस वायरस को फैलने से रोकने के लिए लॉकडाउन जैसे उपाय अपनाए जा रहे हैं। फिलिस्तीन में भी कोरोना को फैलने से रोकने के लिए लॉकडाउन लागू हैं और कोरोना के लगातार बढ़ते प्रभाव को देखते हुए इस आगे बढ़ाया गया है।

फिलिस्तीन के राष्ट्रपति महमूद अब्बास ने कोरोना महामारी के बीच 30 दिनों के लिए आपातकाल का विस्तार करने का ऐलान किया है। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, अब्बास ने शुक्रवार को अपने संबोधन में कहा कि कोरोना महामारी का मुकाबला करने, लोगों के स्वास्थ्य की सुरक्षा और स्थिरता व सुरक्षा हासिल करने के लिए आपात स्थिति बढ़ाने और अन्य विशेष एहतियाती कदम उठाए गए हैं।’

राष्ट्रपति अब्बास ने आगे कहा कि फिलिस्तीनी नेतृत्व कोरोना महामारी से निपटने और इसके प्रसार को सीमित करने का पूरा प्रयास कर रहा है। उन्होंने आगे कहा कि हम अपनी आवाम की जागरूकता और एहतियाती नियमों का पालन करने की उनकी प्रतिबद्धता पर यकीन करते हैं। आपको बता दें कि अगले हफ्ते से शुरू होने वाली यहूदी छुट्टियों की वजह से इजरायल में काम करने वाले हजारों फिलिस्तीनी श्रमिकों के वेस्ट बैंक में अपने घर लौटने की संभावना है। इस पर अब्बास ने कहा कि हम मजदूरों के आगमन को देखते हुए संबंधित अधिकारियों के साथ काम कर रहे हैं। ताकि उनकी सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए तामम आवश्यक चिकित्सा उपाय किए जा सके।

लंदन में किराएदार छात्रों ने किया हड़ताल का ऐलान, लॉकडाउन में नहीं दे पा रहे रेंट

प्रत्यर्पण के आदेश के खिलाफ SC पहुंचा माल्या, मांगी याचिका दाखिल करने की इजाजत

इजरायल में किस तरह खोले जाएं मॉल ? वित्त और स्वास्थ्य मंत्रालय में मतभेद

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -