केरल भूस्खलन: तमिलनाडु के जान गंवाने वालों को सरकार करेंगी तीन लाख रुपये की सहायता
केरल भूस्खलन: तमिलनाडु के जान गंवाने वालों को सरकार करेंगी तीन लाख रुपये की सहायता
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु के सीएम के. पलानीस्वामी ने बुधवार को एलान किया हैं की केरल में हुए भूस्खलन में जान गंवाने वाले तमिलनाडु के लोगों के वारिसों को 3 लाख रुपये की मदद प्रदान की जाएगी . पलानीस्वामी ने बोला है कि भूस्खलन में जान गंवाने वाले हर एक व्यक्ति के वारिसों को 3 लाख रुपये की मदद प्रदान की जाएगी जो तमिलनाडु में रहते हैं.

 उन्होंने बोला हैं कि गंभीर रूप से घायलों को 1 लाख रुपये दिये जाएंगे. उन्होंने बोला हैं कि सहायता सीएम जन राहत कोष से प्रदान की जाएगी. पलानीस्वामी ने बोला हैं कि केरल के इडुक्की डिस्ट्रिक्ट के मुन्नार में मारे गए चाय बागान मजदूर तमिलनाडु के मूल निवासी थे और लंबे वक्त से पड़ोसी प्रदेश में रह रहे थे और कार्य कर रहे थे. उन्होंने बोला हैं कि उनके निर्देश पर तेनी डिस्ट्रिक्ट से कर्मियों का एक दल केरल में बचाव प्रयासों में शामिल हुआ हैं.

 उन्होंने आगे बोला हैं कि बारह श्रमिकों को बचाया गया है और उन्हें इलाज के लिए एक हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. उन्होंने लोगों की मृत्यु पर शोक जाहिर किया और घायलों के शीघ्र ठीक होने की प्रार्थना की हैं. हाल में हुए भूस्खलन में जान गंवाने वालों का आंकड़ा 3 और शव मिलने के बाद मंगलवार को 61 हो गई थी.

विजयवाड़ा में हुई आग दुर्घटना की जांच समिति ने सरकार को सौंपी रिपोर्ट

बड़े ही शानदार तरह से इस टॉलीवुड कपल ने मनाई अपनी मैरिज एनिवर्सरी

दो महीने तक नहीं हो सकेगा नई बाबरी मस्जिद का निर्माण कार्य, सामने आई ये वजह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -