सलमान खान की फिल्म में हुई नयी एक्ट्रेस की एंट्री
सलमान खान की फिल्म में हुई नयी एक्ट्रेस की एंट्री
Share:

सलमान खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' जिसके नाम बदलने को लेकर चर्चे हो रहे हैं उसमे अब एक नयी अदाकारा शामिल हो गई है। यह फिल्म काफी समय से अपनी स्टार कास्ट को लेकर खबरों में बनी हुई है। आप सभी को बता दें कि आयुष शर्मा और ज़हीर इकबाल के फिल्म से बाहर होने के बाद सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल और शहनाज़ गिल को फिल्म में लाया गया। वहीं अब खबरें हैं कि सलमान की बेहद खास श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी भी फिल्म का हिस्सा बन गई हैं। जी हाँ, हाल ही में इस बारे में एक सूत्र ने बताया कि, 'पलक को खुद सलमान ने चुना है। वह जस्सी गिल के साथ नजर आएंगी और फिल्म में उनका एक अद्भुत ट्रैक होने वाला है।' मिली जानकारी के तहत अब एक्ट्रेस ने शूटिंग भी शुरू कर दी है।

आप सभी जानते ही होंगे पलक फिल्मों में कदम रखने से पहले एक बड़ी स्टार हैं। जी दरअसल बीते साल आया उनका गाना 'बिजली' सुपरहिट रहा था और वो अपने डांस और फैशन सेंस के लिए काफी मशहूर रहीं हैं। आपको हम यह भी बता दें कि पलक 'रोज़ी' नाम की फिल्म से डेब्यू कर रही थी।

जी हाँ लेकिन अब तक इस प्रोजेक्ट से जुड़ी कोई खास अपडेट नहीं है। वैसे पलक पिछले कुछ वक़्त से सैफ अली खान के बेटे इब्राहीम अली खान के साथ स्पॉट की गई हैं और इस समय इन दोनों के अफेयर की खबरें उड़ रहीं हैं। हालाँकि दोनों ने एक-दूजे को सिर्फ अच्छा दोस्त बताया है। इन सभी के बीच अब पलक को सलमान खान की फिल्म में देखने का इंतजार हो रहा है।

अब ये होगा सलमान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली का नाम!

'हमे शैतान की तरह दिखाया जा रहा है', बेटे की गिरफ्तारी के बाद बोले थे शाहरुख़ खान

फिल्म फॉरेंसिक का ट्रेलर हुआ रिलीज, एक्शन में दिखी राधिका आप्टे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -