श्वेता तिवारी की बेटी ने शेयर किया अपना ग्लैमरस वीडियो
श्वेता तिवारी की बेटी ने शेयर किया अपना ग्लैमरस वीडियो
Share:

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी अपनी तस्वीरों से लेकर अपने वीडियो तक के लिए सोशल मीडिया पर मशहूर हैं। वह अपने दमदार अंदाज के लिए मशहूर हैं और उनके कई लोग दीवाने हैं। पलक अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती है जो बड़ी तेजी से वायरल होते है। अब हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक नया वीडियो शेयर किया है जो बहुत पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में पलक काफी खुश नजर आ रही हैं जो आप देख सकते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

वैसे इस वीडियो में पलक के अलावा उनकी दोस्त भी नजर आ रही है जो खुश हैं। पलक काफी समय से इंटाग्राम पर नहीं थीं वह कुछ समय पहले ही लौटी हैं और वापस आते ही उन्होंने अपनी कई तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं जो काफी पसंद किए जा रहे हैं। फिलहाल जो वीडियो पलक ने शेयर किया है उसमे वह और उनकी दोस्त एक गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहीं हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में पलक तिवारी काफी प्यारी लग रही है और पलक तिवारी के फैंस वीडियो पर लाइक और कमेंट की बौछार कर रहे हैं।

पलक तिवारी की तस्वीरें और वीडियो उनकी मां श्वेता तिवारी भी अक्सर इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं जिन्हे फैंस प्यार देते हैं। बीते दिनों ही पलक तिवारी ने अपनी मां श्वेता तिवारी के लिए एक थैंक यू नोट लिखा था। इस नोट में उन्होंने लिखा था, 'आपको पाकर हम धन्य हुए हैं।' वैसे पलक तिवारी जल्द फिल्मों में नजर आएंगी। मिली जानकारी के तहत वह विवेक ओबेरॉय के साथ फिल्म साइन कर चुकीं हैं और आप जल्द ही उन्हें बड़े पर्दे पर देखेंगे।

इस दिन होगी हरियाणा में कॉन्स्टेबल के 7298 पदों पर भर्ती परीक्षा

बड़ा झटका! रद्द हुई SBI की 8500 पदों पर जारी भर्ती

ब्लैक एंड व्हाइट स्कर्ट पहनकर शहनाज गिल ने दिखाई अपनी ग्लैमरस अदाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -