4 साल के रिलेशनशिप के बाद अलग हुआ ये मशहूर कपल, हो चुका था रोका

टेलीविज़न जगत के मशहूर अभिनेता अविनाश सचदेव और पलक पुरस्वानी के 4 वर्ष के रिलेशनशिप के पश्चात् अपने रास्ते अलग कर लिए हैं। दोनों ने जनवरी 2021 में रोका कर लिया था, मगर लॉकडाउन की वजह से शादी नहीं कर पाए। रोका सेरेमनी के पश्चात् से दोनों के बीच थोड़ी दूरियां आने लगी थीं। हाल ही में एक इंटरव्यू में पलक पुरस्वानी ने अविनाश सचदेव संग ब्रेकअप की बात को कन्फर्म किया है। 

वही अपने एक इंटरव्यू में चर्चा में पलक ने कहा, "प्रत्येक रिलेशनशिप में उतार-चढ़ाव आते हैं। समस्याएं आती हैं, जो कि साधारण बात है। मगर कुछ चीजों को लेकर मैं चुप नहीं बैठ सकती। मेरी जिंदगी में इज्जत एवं सच्चाई पहले आती है, प्यार से भी पहले। हालांकि, मैं इसकी डिटेल में नहीं जाना चाहती, क्योंकि हम दोनों ने ही साथ में 4 वर्ष गुजारे हैं। मैं सिर्फ यही बोल सकती हूं कि मैं अब एक अच्छे स्पेस में हूं। मैंने उन्हें उन चीजों के लिए क्षमा कर दिया है, जिसके लिए उन्होंने कभी क्षमा मांगी ही नहीं।"

वही रोका सेरेमनी के पश्चात् पलक एवं अविनाश ने साथ मिलकर एक रेस्त्रां भी खोला था, मगर लॉकडाउन के चलते उसे बंद करना पड़ा। इसपर पलक ने बताया कि महामारी हर किसी पर परेशानी लेकर आया है। बहुत व्यक्तियों के व्यापार डूबे हैं। ब्रेकअप से बहुत पहले हम दोनों ने ही उस रेस्त्रां को बंद करने का फैसला ले लिया था। ब्रेकअप से कारोबार का कोई लेना-देना नहीं है। ब्रेकअप लाइफ में बहुत कठिन होते हैं। जिंदगी में कई बार यह ब्रेकअप मनुष्य को कड़वा बना देते हैं। इसपर पलक ने बताया कि मैंने इसे अपनाया है तथा जिंदगी में मूव ऑन कर लिया है।

इंडिया ओपन में PV सिंधु को करना पड़ा हार का सामना

14 साल में सबसे तेज हवाओं ने लातविया की राजधानी को परेशान किया

भारत-नेपाल में छाया आशीष कुलकर्णी का ये जबरदस्त गाना, हुआ सुपरहिट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -